नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आखिरी बार फिल्म 'पद्मावत' में नजर आई थीं. दीपिका और रणवीर सिंह इस साल की शुरुआत से ही अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. हालांकि, अब तक दोनों की तरफ से कुछ भी कनफर्म नहीं किया गया है लेकिन हाल ही में दीपिका ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि वह अब शादी के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि आज मैं खुद को एक वर्किंग वाइफ और मां की तरह देख सकती हूं.

दरअसल, दीपिका ने हाल ही में जर्नलिस्ट अनुपमा चोपड़ा को एक इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में बात करते हुए दीपिका ने का कि, 'शादी मेरे लिए मेरी जिंदगी का जरूरी हिस्सा है. मैंने अपने पेरेंट्स को देखा है और मैं भी उनकी ही जैसी जिंदगी चाहती हूं. जब सही वक्त होगा तो मुझे इसके बारे में महसूस हो जाएगा और जब मेरी शादी होनी होगी तब होगी'. दीपिका ने आगे कहा, 'मेरे लिए यह कहना की मैं काम से दूर चली जाऊंगी मेरी जिंदगी का बहुत मुश्लिक हिस्सा है लेकिन मुझे लगता है कि घर, परिवार, माता-पिता और शादी मेरे लिए बहुत अहम है. आज मैं खुद को एक वर्किंग वाइफ और मां के तौर पर देख सकती हूं'.

दीपिका ने आगे मजाक में कहा कि 'अगर मैंने काम छोड़ा तो मेरे आस पास के लोग पागल हो जाएंगे'. वहीं अपनी फिल्मों के बारे में बात करते हुए कहा कि, ''पीकू' एक छोटी फिल्म थी लेकिन इसमें एक मतलब छिपा था. मुझे अपनी फिल्मों में यह ढूंढना है. मेरे लिए कोई फिल्म उसके बजट से बड़ी नहीं होती बल्कि उसकी कहानी से बड़ी बनती है. अगर ऐसा होता तो मैं 'फाइंडिंग फेनी' में काम नहीं करती. मेरे लिए बॉक्स ऑफिस की सफलता से फिल्मों को चुनने का तरीका नहीं बदलेगा'.