बॉक्स आॅफिस के आंकड़ों के मद्देनज़र टाइगर श्रॉफ स्टारर बॉलीवुड फिल्म बागी 2 के अच्छे कारोबार का सिलसिला जारी है. बागी 2 ने 100 करोड़ रुपये के कारोबार के क्लब में एंट्री ले ली है और इस क्लब में शामिल होने वाली 2018 की तीसरी फिल्म बनी.

बॉलीवुड के ट्रेड विशेषज्ञों ने इस तरह की खबरें भी सोशल मीडिया पर साझा करते हुए बागी 2 के आंकड़ों को बेहतरीन बताया. इस साल पद्मावत और सोनू के टीटू की स्वीटी फिल्मों के बाद बागी 2 ने रिकॉर्ड कायम करते हुए 100 करोड़ क्लब में छलांग लगाई. पिछले एक हफ्ते से लगातार अच्छा कारोबार कर रही है बागी 2 पहले हफ्ते में 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई.

बागी 3 की घोषणा और अगले सीक्वल में हीरोइन की तलाश संबंधी खबरें भी पहले ही मीडिया में आ चुकी हैं. यह भी दिलचस्प बात है कि यह टाइगर श्रॉफ के करियर की पहली फिल्म है जिसने इस स्तर पर कारोबार किया है.

कारोबार विशेषज्ञ मान रहे हैं कि बेहतरीन एक्शन से भरपूर बागी 2 अभी और बेहतर कारोबार कर सकती है और इसके कारोबार के आंकड़े और आगे तक जा सकते हैं.

दूसरी ओर, सुपरस्टार अजय देवगन स्टारर रेड देर से ही सही लेकिन 100 करोड़ क्लब में गुरुवार को शामिल हो गयी. यह अजय देवगन की आठवीं फिल्म है जो इस क्लब में शामिल हुई है.