नई दिल्ली: किंगफिशर कंपनी के मालिक विजय माल्या इन दिनों भारत से भागकर लंदन में रह रहे हैं. उनपर स्टेट बैंक से 9000 करोड़ रुपये का लोन वापस न करने के आरोप लगा है. इन विवादों के बीच खबरें आ रही हैं कि 62 वर्षीय विजय माल्या गर्लफ्रेंड पिंकी लालवानी से शादी करने जा रहे हैं. यह माल्या की तीसरी शादी होगी. दिलचस्प यह है कि उन्होंने अब तक दूसरी पत्नी को तलाक नहीं दिया है.

पिंकी लालवानी पेशे से एयर होस्टेस रही हैं. माल्या की कंपनी किंगफिशर एयरलाइंस से वह बतौर एयर होस्टेस साल 2011 में जुड़ीं. यह कंपनी 2012 में बंद हो गई. पूर्व एयर होस्टेस रहीं पिंकी और माल्या पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में हैं. हफ्ते भर पहले इन्होंने अपनी तीसरी एनिवर्सरी मनाई.

साल 2016 में इनका रिलेशन उस वक्त लाइमलाइट में आया, जब दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया. पिंकी और माल्या की उम्र में काफी अंतर है. बावजूद इसके जोड़ी लंबी वक्स से साथ है. आरोप झेल रहे विजय माल्या के बुरे दौर में पिंकी उनका सहारा बनीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह माल्या के साथ हर्टफोर्डशायर स्थित बंगले में रहती हैं, जो लंदन से कुछ ही घंटे की दूरी पर है.

विजय माल्या की पहली शादी एयर इंडिया की एयर होस्टेस रहीं समीरा तैय्यबजी से साल 1986 में हुई थी. जोड़ी के बेटे सिद्धार्थ माल्या का जन्म 1987 में हुआ. पहली पत्नी को तलाक देकर माल्या ने अपनी बचपन की दोस्त रेखा से साल 1993 में शादी की थी. रेखा और विजय की दो बेटियां हैं लीना और तान्या. कानूनी तौर पर रेखा और विजय का अब तक तलाक नहीं हुआ है, इसी बीच खबरें गर्म है कि विजय अपनी गर्लफ्रेंड पिंकी लालवानी से शादी करने जा रहे हैं.