मोबाइल हैंडसेट इंडस्ट्री की प्रमुख भारतीय बहुर्राष्ट्रीय कंपनी, लावा इंटरनेशनल लिमिटेड ने आज घोषणा की कि उनका पहला एंड्राॅयड ओरियो (गो संस्करण) स्मार्टफोन बाजार में 2400 रु. की आकर्षक कीमत पर उपलब्ध है। यह डिवाइस अब काले और सुनहले रंगों में 100,000 से अधिक स्टोर्स पर उपलब्ध है। ई-काॅमर्स जगत में, यह उत्पाद फ्लिपकार्ट, अमेजन और स्नैपडील पर उपलब्ध है।

‘मेरा पहला स्मार्टफोन’ प्रोग्राम के तहत एयरटेल की ओर से 2000 रु. के आकर्षक कैशबैक आॅफर के साथ यह स्मार्टफोन उपलब्ध है। उक्त प्रोग्राम का उद्देश्य स्मार्टफोन को प्रत्येक भारतीय की बजट के भीतर लाना हैर्। 50 का आॅनलाइन एमओपी (मार्केट आॅपरेटिंग प्राइस) 4400 रु. है, और एयरटेल के 2000 रु. के कैशबैक आॅफर के साथ, इसकी प्रभावी कीमत 2400 रु. हो जाती है।

श्री गौरव निगम, हेड-उत्पाद, लावा इंटरनेशनल ने कहा, ‘‘हमें अपने ग्राहकों के र्लिए 50 को उपलब्ध कराते हुए खुशी हो रही है। यह बाजार में उपलब्ध भारत का पहला एंड्राॅयड ओरियो (गो संस्करण) स्मार्टफोन है। एयरटेल के कैशबैक आॅफर के साथ, स्।टर्। 50ए 2400 रु. की प्रभावी कीमत पर उपलब्ध है और इस प्रकार, यह सबसे प्रतिस्पद्र्धी कीमत पर सर्वोत्तम तकनीक की तलाश कर रहे स्मार्टफोन खरीदारों के लिए एक शानदार विकल्प है।’’