39 भारतीयों की मौत पर आजम का बयान

लखनऊ: इराक में 39 भारतीयों की मौत को भारत सरकार द्वारा स्वीकार करने पर सपा नेता आजम खान ने बड़ा बयान दिया है. आजम ने कहा कि भारत सरकार इराक पर चढ़ाई करे और बदला ले. आजम ने कहा कि दरअसल चुनाव नजदीक हैं और ये सब चुनावी घोषणाएं हैं. दरअसल संसदीय उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी का रिजल्ट जीरो है. लोग ये कहते हैं कि अगर विपक्ष का बड़ा हिस्सा एक हो गया तो हो सकता है कई राज्यों में बीजेपी का खाता भी न खुले. उत्तर प्रदेश के समीकरण देख लें. यहां पिछड़ों, दलितों, अल्पसंख्यकों, और उपेक्षित अगड़ों को एकजुट होना चाहिए.

वजह ये है कि बीजेपी के पास हिंदू, मुस्लिम, मंदिर के अलावा कोई एजेंडा है ही नहीं. नफरतों से सरकार बनाई जा सकती है लेकिन चलाई नहीं जा सकती. आजम ने कहा कि एक सुझाव है हमारा भारत सरकार को. इराक पर भारत चढ़ाई कर दे. बदला ले. आजम ने आगे कहा कि लेकिन बदला लेंगे कैसे. सरहद पार के लोग सिर उतार कर ले जाते हैं और बादशाह, नवाज़ शरीफ़ की मां की सालगिरह में जाते हैं. कश्मीरी शॉल ले जाते हैं. मलिहाबादी आम ले जाते हैं.

सुप्रीम कोर्ट के चार जज जनता के बीच न्याय मांगने आए थे. देश में न्याय ही खत्म हो गया. वहीं केंद्र सरकार के जामिया यूनिवर्सिटी के अल्पसंख्यक के दर्जे के खिलाफ हलफनामा देने पर आजम खान ने कहा कि वो तो मुसलमानों को भी हिंदुस्तान में गलत बता रहे हैं. हमारी वजह से बीजेपी को बहुत तकलीफ है. हमवतन भाइयों को हमसे परेशानी है. हम चाहते हैं कि कोई रास्ता निकले.