प्रेसीडेंट और बिजनैस हैड के रूप में हुए पदोन्नत

लावा इंटरनेशनल लिमिटेड ने आज कंपनी के त्वरित विकास की दिशा में कदम उठाते हुए श्री सुनील रैना को प्रेसीडेंट और बिजनैस हैड के रूप मंे पदोन्नत करने की घोषणा की।

श्री सुनील रैना अब लावा इंटरनेशनल में बिजनैस लीडरशिप की भूमिका निभाएंगे, जिसमें सभी कारोबारी कार्य जैसे बिक्री और वितरण, उत्पाद, ग्राहक सेवा और मार्केटिंग कम्युनिकेशन के साथ उन्हें सेल्स आॅटोमेशन रिपोर्टिंग और बिजनैस एचआर रिपोर्टिंग भी शामिल है। कंपनी की प्रगतिशील विकास रणनीति का नेतृत्व करने के लिए श्री सुनील रैना को उनके वर्तमान पद चीफ मार्केटिंग आॅफिसर से प्रेसीडेंट और बिजनैस हैड के रूप मंे पदोन्नत किया गया है।

श्री सुनील रैना लगभग 8 वर्षों से लावा के साथ हैं और इस दौरान उन्होंने कंपनी में कई लीडरशिप रोल निभाए हैं। वह टाटा, एयरटेल, रिलायंस और यूनिनॉर जैसी बड़ी कंपनियों में 19 वर्ष के कार्य अनुभव के साथ एक अनुभवी पेशेवर हैं।

लावा इंटरनेशनल के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर श्री हरिओम राय कहते हैं- ‘‘468 बिलियन अमरीकी डालर वाली मोबाइल हैंडसेट इंडस्ट्री एक उच्च क्षमता वाली इंडस्ट्री है, जिसकी विकास दर अन्य सभी इलेक्ट्रॉनिक्स और आईटी उत्पादों के बीच उच्चतम है। हमारी सरकार की ‘मेक इन इंडिया‘ पहल के साथ, हमारा देश विनिर्माण का प्रमुख केंद्र बनने के लिए तैयार है। दुनिया के सबसे बड़े संगठन और ब्रांड भी बाजार से बाहर हो जाते हैं जब विनिर्माण देश में ही होने लगता है और अब इस दिशा में भारत की बारी है। हमें मिले महत्वपूर्ण अवसरों को देखते हुए अब लावा में हमारे लिए अपने व्यापारिक संचालन की तरफ गहरा ध्यान केंद्रित करने का समय आ गया है। इस यात्रा में सुनील रैना का समृद्ध अनुभव और नेतृत्व का ट्रैक रिकॉर्ड हमारे लिए बहुत मूल्यवान साबित होगा और मुझे खुशी है कि उन्होंने हमारी कंपनी के दर्शन को पूरा करने में मुझे सहयोग दिया है। मुझे पूरा भरोसा है कि उनका अनुभव और विशेषज्ञता हमारे फोकस को मजबूत करेगा और वे हमारे संगठन को ऐसे भविष्य की तरफ ले जाएंगे, जिसकी कि हमने कल्पना की है।‘‘