नई दिल्ली: : तमिलनाडु में अपनी सियासी पारी का ऐलान कर चुके साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने अपने इरादे अभी से जता दिए हैं. सोमवार को रजनीकांत एमजीआर एजुकेशनल एंड रिसर्च इंस्टीट्यूट में छात्रों से मुखातिब हुए. इस दौरान उन्होंने कहा कि वे जानते हैं कि राजनीति की डगर बहुत मुश्किल है. लेकिन, वे एक अच्छी सरकार का नेतृत्व कर सकते हैं. रजनीकांत ने कहा, "जयललिता नहीं रहीं, करुणानिधि भी बीमार हैं. एमजीआर की तरह मैं एक अच्छी सरकार चला सकता हूं."

सोमवार को चेन्नई में तमिल लोकप्रिय नेता एमजीआर की प्रतिमा के अनावरण के बाद रजनीकांत छात्रों को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा, "राजनीति का सफर मुश्किलों और संघर्षों से भरा है. लेकिन, मैं आपको वैसी सरकार और प्रशासन दे सकता हूं, जैसा कि एमजीआर के समय में था." चेन्नई सुपरस्टार ने कहा, "भगवान मेरे साथ हैं. मुझे यकीन है कि मैं तमिलनाडु में बदलाव ला सकता हूं."

रजनीकांत ने कहा, "एम करुणानिधि, जीके मुप्पनर और दूसरे नेताओं के साथ मेरे करीबी संबंध रहे. इन लोगों के साथ रहते हुए मैंने राजनीति के बारे में बहुत कुछ सीखा. राजनीति के रास्ते में तमाम मुश्किलें, कठिनाइयां और दिक्कतें आती हैं. इसका रास्ता कांटों से भरा हुआ है, लेकिन आपका नजरिया साफ हो, तो आप सब कुछ पार कर सकते हैं."

रजनीकांत ने कहा, "मैं यह उम्मीद नहीं करता कि मौजूदा राजनीतिक पार्टी मेरा स्वागत करे. लेकिन, आप मुझे और बाकी लोगों को हतोत्साहित क्यों कर रहे हैं?" उन्होंने कहा, "मौजूदा सरकार और राजनीतिक पार्टियां यह सवाल कर रही हैं कि अभिनेता अपना मेकअप छोड़कर राजनीति में क्यों आ रहे हैं? मैं अभी 67 साल का हूं, क्योंकि आप अपनी ड्यूटी ठीक से नहीं कर रहे हैं. इसलिए मैं आगे आ रहा हूं."