जॉनसन एंड जॉनसन के अग्रणी सैनिटरी नैपकिन ब्रांड ’स्टेफ्री’ ने रियो ओलंपिक में रजत पदक विजेता बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी. सिंधु के साथ एक महत्वपूर्ण सहयोग किया है। स्टेफ्री ने आज ब्रांड एंबेसडर के रूप में पी. वी. सिंधु के साथ अपने अभियान ’ड्रीम्स ऑफ प्रोग्रेस’ (प्रगति के स्वप्न) की घोषणा की। यह अभियान लड़कियों को प्रगति के अपने सपनों की दिशा में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है। साथ ही यह आग्रह भी करता है कि वे मासिक धर्म के दिनों में भी पीछे नहीं हटें।

इस अभियान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सिंधु ने कहा, “किसी भी लड़की को मासिक धर्म के दौरान अपने बारे में यह सिंता सताती है और उसे डर रहता है कि सुरक्षा का उसका साधन कहीं उसे नीचा न दिखा दे। इसलिए वह पीरियड्स को अपने सपनों को पूरा करने दिशा में एक बाधा के रूप में देखती है। मैं ’प्रगति के स्वप्न’ को बखूबी समझती हूं, क्योंकि यह लड़कियों को आगे बढ़ने और अपने सपनों को साकार करने के लिए प्रोत्साहित करता है। हम उम्मीद कर रहे हैं कि यह अभियान लड़कियों की मानसिकता में बदलाव लाएगा और उन्हें प्रेरित करेगा कि पीरियड्स को रूकावट न बनने दें।“

जॉनसन एंड जॉनसन भारत में पिछले 50 सालों से स्टेफ्री सैनिटरी नैपकिन का निर्माण कर रहा है। ब्रांड ने विभिन्न स्कूल कार्यक्रमों और जोरदार संदेशों वाले विज्ञापनों के माध्यम से भारत में शैक्षणिक और स्वीकार्यता की पहलें चलाई हैं। भारतीय उपभोक्ता के लिए सबसे पहले नये बेल्ट रहित नैपकिन से लेकर उच्च प्रदर्शन वाले नाइट प्रोटेक्शन नैपकिंस तक एक सम्पूर्ण पोर्टफोलियो पेश करने में स्टेफ्री सबसे आगे रहा है।