नई दिल्ली: पूर्वोत्तर के तीन राज्यों के चुनावी नतीजों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा कि लोग नकारात्मक और उनसे कटी हुई राजनीति को खारिज कर एनडीए के विकासोन्मुखी एजेंडा में विश्वास दिखा रहे हैं. उन्होंने कहा कि त्रिपुरा में भाजपा की ऐतिहासिक जीत 'वैचारिक जीत की तरह है.'

पीएम मोदी ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर कहा, 'बार-बार, चुनाव दर चुनाव, भारत के लोग एनडीए के सकारात्मक एवं विकासोन्मुखी एजेंडा में अपना विश्वास व्यक्त कर रहे हैं. लोगों के पास नकारात्मक, अवरोध पैदा करने वाली और उनसे कटी हुई राजनीति के लिए समय या आदर नहीं है.' उन्होंने कहा, 'यह प्रचंड बल एवं धमकी पर लोकतंत्र की जीत है. आज भय पर शांति एवं अहिंसा की जीत हुई है. हम त्रिपुरा को वह सुशासन देंगे जिसका वह हकदार है.' भाजपा एवं इसकी सहयोगी पार्टियों का समर्थन करने पर पीएम मोदी ने नगालैंड के लोगों का शुक्रिया अदा किया.

उन्होंने कहा, 'मैं नगालैंड में अपनी बहनों और भाइयों को आश्वस्त करता हूं कि हम वहां की प्रगति एवं समृद्धि के लिए काम करना जारी रखेंगे. मैं भाजपा की स्थानीय इकाई के अथक कार्य की सराहना करता हूं.' पीएम मोदी ने कहा कि मेघालय का विकास उनकी सरकार के लिए बेहद अहम है.