नई दिल्ली: अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन ने उनके प्रशंसकों को मर्माहत कर दिया। राज्यसभा सांसद अमर सिंह तो उन्हें यादकर रोने लगे। बताया कि वे मौत से कुछ समय पहले तक श्रीदेवी के साथ थे। क्योंकि जिस दुबई के जिस शादी समारोह में श्रीदेवी थीं, उसमें वे भी गए थे। अमर सिंह ने कहा कि दूसरे दिन एक समिट में जाने के कारण उन्हें दुबई से निकलना पड़ा, नहीं तो वे कुछ समय और उनके साथ बिताते।

न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में अमर सिंह ने कहा कि श्रीदेवी कभी मर नहीं सकतीं हैं। यकीन ही नहीं हो रहा कि श्रीदेवी चली गईं। अमर सिंह ने कहा, ‘जब तक फिल्म इंडस्ट्री रहेगी, तब तक श्रीदेवी फनकारों, दर्शकों, फिल्म से संबंधित लोगों के लिए एक गहन विषय और कौतूहल बनी रहेंगी। मैं समझता हूं कि श्रीदेवी जैसे कलाकार रोज नहीं पैदा होते हैं’

अमर सिंह ने ने कहा कि-मैं भी दुबई में श्रीदेवी के साथ था, दूसरे दिन मुझे एक समिट में शिरकत करना था, इस नाते मैं चला आया। अब दुख हो रहा है कि काश, कुछ समय और श्रीदेवी के साथ बिता पाता। यह कहते हुए अमर सिंह की आंखों से आंसू गिरने लगे। अमर सिंह ने कहा कि अपनी कला के कारण मीना कुमारी, मधुबाला, नूतन और श्रीदेवी जैसी फिल्म अभिनेत्रियां न कभी मरी हैं और न कभी मरेंगी। अमर सिंह ने कहा कि श्रीदेवी का मॉम फिल्म करना उनके अपने व्यक्तित्व पर अद्भुत नियंत्रण को दर्शाता है। अमर सिंह ने कहा कि पति होने का दुख क्या है, यह मैं समझ सकता हूं, बोनी कपूर के दुख में मैं साझीदार हूं। अमर सिंह ने श्रीदेवी के निधन को अविश्वसनीय बताया।