लखनऊ के अंकुर और चंचल की जोड़ी रही प्रथम रनरअप

लखनऊ। आरएसपीएल लिमिटेड के क्वालिटी प्रोडक्ट वीनस क्रीम बार अपनी प्रतियोगिता ‘‘आपकी खूबसूरती उनकी नज़र से’’ के ग्राण्ड फिनाले में शहर की विवाहित जोड़ी अंकुर कुमार और श्रीमती चंचल ने वीनस की सौन्दर्य प्रतियोगिता आपकी खूबसूरती उनकी नजर से में प्रथम रनरअप होने का गौरव हासिल कर लिया। हालांकि विवेक हबलानी और श्रीमती प्रिन्सी हबलानी ने यह प्रतियोगिता जीतने में सफलता पाई। दूसरे रनरअप पर शंकर राय और श्रीमती वानी कपूर की जोड़ी रही। आरएसपील के ब्राण्ड वीनस क्रीम बार की इस प्रतियोगिता की विजेता जोड़ी को पुरस्कारस्वरूप स्विटजरलैण्ड का दौरा दिया गया है। इसी तरह प्रथम रनर अप को बाली और दूसरे रनरअप की जोड़ी को सिंगापुर जाने का मौका मिला है। भव्य कार्यक्रम का आयोजन द उमराव में हुआ, अभिनेता एवं एंकर रित्विक धनजानी एवं अभिनेत्री आशा नेगी ने कार्यक्रम की मेजबानी की। जूरी पैनल में विभिन्न क्षेत्रों के दिग्गज एक्टर एवं माॅडल- रजनीश दुग्गल, त्वचा एवं सौन्दर्य विशेषज्ञ- ब्लाॅसम कोचर, फैशन डिज़ाइनर- संजना जाॅन, माॅडल एवं एक्टर- टीना चटवाल और फोटोग्राफर- मोहम्मद सबी शामिल थे।
ग्राण्ड फिनाले में 17 फाइनलिस्ट्स को तीन मुश्किल राउण्ड्स से होकर गुज़रना था- कल्चरल ब्राइडल राउण्ड, एमसी गुफ्तगू राउण्ड तथा जजेज़ क्वश्चन एण्ड आन्सर्स राउण्ड। कार्यक्रम के दौरान दर्शकों का ज़बरदस्त उत्साह और उर्जा दिखाई दी।
14 शहरों में आयोजित इस प्रतियोगिता के माध्यम से शादीशुदा जोड़ो को अपने जीवनसाथी के साथ प्यार के रिश्ते की कोमलता एवं संवेदनशीलता का अहसास करने का मौका मिला। हमारे समाज में अक्सर हम अपनी भावनाओं को अभिव्यक्त करने से झिझकते हैं, इस तरह की प्रतियोगिता इन जोड़ों को अपने प्यार की अभिव्यक्ति करने और इस प्यार की ताकत का जश्न मनाने का अवसर प्रदान करती है। प्रतियोगिता का आयोजन पिछले पांच महीनों के दौरान 14 शहरों में किया गया। हज़ारों शादी-शुदा जोड़ों ने पूरे उत्साह के साथ इसमें हिस्सा लिया। शहरों में आयोजित सिटी फिनाले प्रतियोगिताओं के माध्यम से इन जोड़ों को एक दूसरे के प्रति अपने प्यार तथा अपनी शादी की खूबसूरती को ज़ाहिर करने का मौका मिला।

इस मौके पर आरएसपीएल लिमिटेड के प्रेज़ीडेन्ट श्री एस.के. बाजपेयी ने कहा, ‘‘नई दिल्ली में हम आज वीनस क्रीम बार ‘‘आपकी खूबसूरती उनकी नज़र से’’ के ग्राण्ड फिनाले का आयोजन कर रहे हैं। प्रतियोगिता पिछले 5 महीनों के दौरान 14 खूबसूरत शहरों की यात्रा से होते हुए आज अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गई है। प्रतियोगिता ने इन जोड़ो को अहसास दिलाया कि कैसे वे अपने शादी के अटूट रिश्ते को और अधिक मजबूत बना सकते हैं और कैसे इसे प्यार के साथ संजो सकते हैं। बड़ी संख्या में प्रतिभागियों ने प्रतियोगिता के लिए पंजीकरण किया, 17 फाइनलिस्ट्स जोड़ों में ज़बरदस्त उर्जा थी। हम दिल्लीवासियों के प्रति आभारी हैं, जिन्होंने ग्राण्ड फिनाले को कामयाब बनाने में अपना योगदान दिया है। अंत में आरएसपीएल परिवार की ओर से में श्री विवेक हबलानी और श्रीमती प्रिंसी हबलानी को बधाई देना चाहूंगा, जिन्हें आज इस खिताब से नवाज़ा गया है।’’

आरएसपीएल लिमिटेड केे जनरल मैनेजर श्री मोहित राज सिंह ने कहा ‘‘ वीनस क्रीम बार ‘‘आपकी खूबसूरती उनकी नज़र से’’ हमारी पहली ब्राण्ड प्राॅपर्टी है, शादी-शुदा जोड़ों के बीच प्यार के अटूट रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए हमने इस प्रतियोगिता का आयोजन किया है। हमें खुशी है कि हमंे 14 शहरों के प्रतिभागियों और आज दिल्ली के दर्शकों से भी शानदार प्रतिक्रिया मिली है। प्रतियोगिता की शुरूआत सितम्बर में हुई, जिसका आयोजन अहमदाबाद, राजकोट, नागपुर, दिल्ली-एनसीआर, अमृतसर, जयपुर, उदयपुर, देहरादून, इन्दौर, जबलपुर, रायपुर, आगरा, लखनऊ और वाराणसी में किया गया।