प्रीमियम किचन एण्ड होम अप्लायन्स ब्राण्ड कैफ ने एयर प्यूरीफायर्स की नई रेंज का लाॅन्च किया है, आधुनिक तकनीक और फीचर्स से युक्त ये एयर प्यूरीफायर भारतीय जलवायु के अनुकूल हैं।
बढ़ते वायु प्रदूषण और घातक बीमारियों के चलते एयर प्यूरीफायर आज की ज़रूरत बन गए हैं। कैफ रु 4,990 से लेकर रु 32, 990 की कीमत पर एयर प्यूरीफायर्स की व्यापक रेंज प्रस्तुत करता है, जिन्हें खास तौर पर भारतीय जलवायु एवं कमरों के विभिन्न आकारों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है।
नई हेपा एवं 360 डिग्री एयर प्यूरीफिकेशन टेकनोलाॅजी से युक्त कैफ एयर प्यूरीफायर 90 फीसदी से अधिक बड़े कणों जैसे धूल, पराग, पालतू जानवरों के बाल, धुंए के कण, मोल्ड और स्पोर्स आदि को हवा में से अलग कर देते हैं। इसके अलावा ये प्यूरीफायर उर्जा दक्ष हैं, ज़रूरत के अनुसार ये स्लीप मोड में चले जाते हैं। इनका चाइल्ड लाॅक फीचर घर पर बच्चों की सुरक्षा को सुनिश्चित करता है। एयर प्यूरीफायर की यह रेंज 270 से लेकर 810 वर्गफीट तक के क्षेत्रफल के लिए अनुकूल है। एयर प्यूरीफायर्स का वज़न 4.8 किलोग्राम से 10 किलोग्राम के बीच है। सीएडीआर ;ब्समंद ंपत कमसपअमतल तंजमद्ध 180 उ3ध्ी से 350 उ3ध्ी की रेंज में है।
कैफ अप्लायन्सेज़ के मैनेजिंग डायरेक्टर दीपक आनंद ने कहा, ‘‘इन दिनों हवा में बढ़ते प्रदूषण को देखते हुए हम सुनिश्चित करना चाहते हैं कि लोग हमेशा साफ हवा में सांस ले सकें, फिर चाहे वे घर पर हो या अपनी कार में। हमने विभिन्न सेगमेन्ट्स की ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए कैफ एयर प्यूरीफायर लाॅन्च किए हैं। आने वाले समय में भी हम उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट सेवाएं उपलब्ध कराने के अपने प्रयासों को जारी रखेंगे।’’
इसके अलावा कैफ एयर प्यूरीफायर उन लोगों के लिए वरदान हैं जिन्हें पालतू जानवर रखना पसंद है लेकिन पालतू जानवरों के बालों से एलर्जी है। हमारे एयर प्यूरीफायर आपको साफ हवा में सांस लेने का मौका प्रदान करते हैं, फिर चाहे आप आॅफिस में हों, घर पर या कार में।