क्युमिन्स इंडिया भारतीय आॅटोमोबाइल उद्योग के लिये सम्पूर्ण पावरट्रेन साॅल्युशन्स की पेशकश करने के लिये पूरी तरह से तैयार है। 14वें ‘आॅटो एक्स्पो – मोटर शो 2018‘ में कंपनी इंजनों की आपूर्ति से सम्पूर्ण पावरट्रेन साॅल्युशन्स की ओर अपने परिवर्तन को प्रदर्शित करेगी।

सम्पूर्ण पावरट्रेन साॅल्युशन्स की पेशकश करने के अलावा कंपनी की योजना काॅमर्शियल वाहनों के विद्युतीकरण, कम्पोनेंट्स एवं विभिन्न ईंधन प्रणालियों की तत्परता के नजरिये से ऊर्जा विविधता को प्रदर्शित करने की है। इस प्रकार यह विभन्न ईंधन विकल्पों की अनुकूलता को प्रदर्शित कर रही है, जिसकी पेशकश भविष्य में की जायेगी।

भारत में जहां तक आॅटोमोटिव उद्योग का संबंध है, ‘बीएसवीआइ‘ पसंदीदा मूलमंत्र रहा है। बिल्कुल नये बीएसवीआइ काॅम्प्लायंट इंजनों को अब क्युमिन्स बूथ में प्रदर्शित किया जायेगा।

क्युमिन्स इंडिया द्वारा पांच दशक से भी अधिक समय से अपने ग्राहकों के लिये उनकी कामयाबी हेतु विविधतापूर्ण, भरोसेमंद तकनीकी समाधानों को पेशकश की जा रही है। उद्योग की गहरी समझ और व्यापक देशव्यापी सर्विस नेटवर्क के माध्यम से क्युमिन्स अपने ग्राहकों को अधिक सहायता एवं आर्थिक मूल्य प्रदान करने में सक्षम हुई है।

14वें आॅटो एक्स्पो 2018 में कंपनी की भागीदारी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये क्युमिन्स इंडिया ने कहा, ‘‘काॅमर्शियल वाहन इंजन क्षेत्र में हम एक प्रमुख कंपनी रहे हैं। हमें उम्मीद है कि हम क्युमिन्स को हमारे बाजारों एवं ग्राहकों के लिये सही समय पर सही तकनीकी समाधान उपलब्ध कराने में एक भरोसेमंद अग्रणी के रूप में स्थापित करने के लिये आॅटो एक्स्पो के स्तर का लाभ उठा पायेंगे।‘‘