श्रेणियाँ: विविध

मकर संक्रांति पर जयपुर/ कोटा में वोडाफोन की अनूठी पहल

जयपुर/ कोटा:14 जनवरी को मनाई जाने वाली मकर संक्रांति बंसत के आगमन तथा सूरज की उत्तर दिशा में यात्रा की शुरूआत का प्रतीक है। इस सप्ताह वोडाफोन इण्डिया सुरक्षित एवं खुशनुमा संक्रांति के लिए एक विशेष अभियान का आयोजन कर रहा है जिसके तहत जयपुर/ कोटा के नागरिकों से आग्रह किया जाएगा कि मांझा से लगने वाली चोटों से अपने आप को सुरक्षित रखें तथा फटी पतंगों को कूड़ेदान में डालकर शहर को स्वच्छ बनाए रखने में अपना योगदान दें।

इस सुरक्षा जागरुकता अभियान का आयोजन 11 जनवरी से 13 जनवरी 2018 के बीच जयपुर के प्रमुख ट्रैफिक सिगनल्स पर किया जाएगा। जयपुर के ओटीएस सिगनल, रामबाग सिगनल, वैशाली-सिरसी-खातीपुरा सिगनल, सरावगी मैंशन, रिद्धि-सिद्धि सिगनल तथा कोटा में अंटाघर, सिटी माॅल और केशवपुरा पर वोडाफोन के कर्मचारी पैदल यात्रियों एवं दोपहिया चालकों को गर्दन के लिए मुफ्त सुरक्षात्मक बैंड वितरित करेंगे।

राजस्थान के निवासियों को उत्तरायन/ संक्रांति की शुभकामनाएं देते हुए वोडाफोन इण्डिया में राजस्थान के बिजनेस हैड अमित बेदी ने कहा, ‘‘ मकर संक्रांति राजस्थान में एक व्यापक रूप से मनाया जाने वाला त्यौहार है और हर साल मांझे से लगने वाली चोटों से कई लोग घायल होते हैं। पतंगबाजी की लोकप्रिय प्रतियोगिताओं के दौरान शहर भर की सड़कें फटी एंव क्षतिग्रस्त पतंगों से भरी रहती है। इस वर्ष, वोडाफोन यह सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहा है कि लोग मांझे से लगने वाली चोटों से सुरक्षित रहें। हम नागरिकों को गले के लिए सुरक्षात्मक बैंड का उपयोग करने का आग्रह करते हैं, जो 11 से 13 जनवरी, 2018 के बीच जयपुर एंव कोटा में महत्वपूर्ण ट्रैफिक सिग्नल पर मुफ्त में वितरित किए जाएंगे। हम नागरिकों से अपील करते हैं कि फटी/इस्तेमाल की जा चुकी पतंगों को केवल कूड़ेदान में ही डालें और शहर को स्वच्छ बनाने में अपना योगदान दें। आप अपने नज़दीकी वोडाफोन स्टोर पर जाकर पुरानी फटी पतगों के बदले मुफ्त में नई पतंगे भी पा सकते हैं।‘‘

Share

हाल की खबर

4 जून को झूठों के सरदार देश छोड़कर भाग सकते हैं, लोग नज़र रखें: शाहनवाज़ आलम

आगरादिनों दिन गिरती मोदी जी की भाषा भाजपा के हार की गारंटी है. मोदी जितना…

मई 5, 2024

कर्नाटक सेक्स काण्ड: प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ इंटरपोल ने जारी किया नोटिस

यौन उत्पीड़न के आरोपी जद (एस) के सांसद प्रज्वल रेवन्ना पर एसआईटी ने शिकंजा कसना…

मई 5, 2024

कोहली के बयान पर भड़के गावस्कर

विराट कोहली को अपने स्ट्राइक रेट के चलते कई आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है।…

मई 4, 2024

पेटीएम को लगा बड़ा झटका, चेयरमैन भावेश गुप्ता का इस्तीफ़ा

मोबाइल भुगतान फर्म पेटीएम के लिए एक बड़ा झटका, अध्यक्ष और मुख्य परिचालन अधिकारी भावेश…

मई 4, 2024

नया प्रधानमंत्री चुनने का समय आ गया: प्रियंका गाँधी

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर चुनाव प्रचार के दौरान अपने भाषणों…

मई 4, 2024

जन मुद्दों पर अपना रुख साफ करें सभी दल: आइपीएफ

बभनी, सोनभद्ररोजगार, जमीन, शिक्षा, स्वास्थ्य, शुद्ध पेयजल और पर्यावरण की रक्षा जैसे जनता के जीवन…

मई 4, 2024