नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी इस समय दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर गये हुए है जहाँ पर उनके साथ इस समय उनकी पत्नियाँ भी इस दौरे पर है जिसके बाद अब सीओए की कमेटी ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को इस बात का आदेश दिया है कि वे खिलाड़ियों की पत्नी और उनकी गर्लफ्रेंड के लिए अलग से किसी भी तरह का इंतजाम नहीं करे क्योंकी भारतीय बोर्ड ने इनके लिए एक अलग से मैनेजर की मांग की थी.

इस समय दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर भारतीय टीम के खिलाड़ी कप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, मुरली विजय, आजिंक्य रहाणे और रिद्धिमान साहा की पत्नियाँ इस दौरे पर उनके साथ गयीं है जिसके लिए बीसीसीआई ने सिर्फ 2 हफ़्तों तक साथ में रहने की इजाज़त उन्हें दी हुई मतलब पहला टेस्ट जो इस समय केपटाउन में खेला जा रहा है उसके बाद ये सब वापस लौट आएँगी.

बीसीसीआई और सीओए के बीच एक बार फिर से किसी विषय को लेकर विवाद देखा गया है जिसके बाद जब बीसीसीआई के एक ऑफिशियल से इस बारे में पूछा गया कि क्या सीओए और बीसीसीआई के बीच में कुछ अनबन है तो इस बात से उन्होंने साफ तौर पर इंकार कर दिया. बीसीसीआई ने मयंक पारिख का नाम सीओए को सुझाया था लेकिन उन्होंने इसे साफ तौर पर मना कर दिया.

अभी तक ये बात साफ़ नहीं हो सकी है कि ये प्रस्ताव खुद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने रखा था या फिर इसके लिए टीम मैनेजमेंट ने बीसीसीआई से सिफारिश की थी. भारतीय टीम के इस मैनेजर सुनील सुब्रमण्यम से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर कुछ भी बोलने से साफ़ तौर पर इंकार कर दिया.