लखनऊ: राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को बेखौफ़ बदमाशों ने ज्वेलरी शॉप में डकैती डालकर सनसनी फैला दी. इस दौरान नकाबपोश बदमाशों ने दुकान के कर्मचारी को तमंचे की बट मारकर घायल किया और करीब 15 लाख के ज़ेवरात लूटकर फरार हो गए. घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस बदमाशों की तलाश में दबिश दे रही है.

अलीगंज में पुरनिया पुलिस चौकी के पास किशोर ज्वेलर्स में हुई डकैती की वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने ज्वैलरी शॉप ने लगे सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लिया है. जिससे बदमाशों का कोई सुराग हाथ लग सके.

ज्वैलरी शॉप मालिक सचिन रस्तोगी के मुताबिक दिन में करीब 3 बजे वह खाना खाने गए थे, दुकान में कर्मचारी विशाल मौजूद था. तीन-चार नकाबपोश बदमाश दुकान के अंदर घुसे और तमंचे की बट से विशाल को घायल कर डिस्प्ले पर रखे सोने और हीरे के जेवरात लूट कर भाग गए.

सचिन के मुताबिक उन्होंने पुलिस को फोन किया. लेकिन घटना के आधे घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने ज्वेलरी शॉप और आसपास की दुकानों से सीसीटीवी फुटेज निकाल कर जांच शुरु कर दी है. दिनदहाड़े डकैती की वारदात राजधानी में प्रशासन पुलिस और सरकार के इकबाल को बयां करती है.