‘अग्निफेरा‘ में रवि किशन लगाएंगे डांस का तड़का

‘अग्निफेरा‘ में रवि किशन लगाएंगे डांस का तड़का

एंड टीवी के लोकप्रिय शो ‘अग्निफेरा‘ में दर्शकों को नये साल में एक खुशखबरी मिलने वाली है। शो पर एक खास सरप्राइज की योजना तैयार की गई है जिससे न सिर्फ त्योहारी जोश बढ़ेगा बल्कि खूब धूमधाम के साथ नये साल का स्वागत किया जायेगा। इस साल की शुरूआत में भोजपुरी कलाकार रवि किशन को कुछ लोकप्रिय गानों पर इस शो के कलाकारों के साथ पैर थिरकाते हुये देखने का मौका मिलेगा। एंड टीवी पर अग्निफेरा‘, का प्रसारण सोमवार से शुक्रवार, रात आठ बजे किया जा रहा है।

मौजूदा ट्रैक के अनुसार, पूरा परिवार विशु के साथ घटित घटना से काफी निराश है। इसलिए, हर किसी का मूड हलका करने के लिए, विद्वान अपने दोस्त रवि किशन को अपने घर में उत्सव के लिए आमंत्रित करने का फैसला करता है। रवि किशन नया साल मनाने के लिए घर में प्रवेश करेंगे और ‘लेंस नीलानीला‘ गाने पर परफाॅर्म करेंगे। बाद में दोनों बहुओं रागिनी और सृष्टि भी उनके साथ शामिल होंगे और ‘बागलवालीजान मार ली‘ पर धूम मचायेंगे।

इस बारे में युक्ति कपूर जिन्होंने रागिनी की भूमिका निभाई है, ने कहा, ‘‘इस शो के सभी कलाकारों को रवि किशनजी के साथ शूटिंग करने में बहुत मजा आया। वह बहुत विनम्र हैं और इस शो में उनके आने से नया साल और अधिक खास हो जाता है। हमने काफी देर तक उनसे बात की और एक बार उन्हें लगा कि मैं यूपी से हूं क्योंकि मेरी भोजपुरी बहुत अच्छी है। लेकिन उन्हें यह जानकर हैरत हुई जब मैंने उन्हें बताया कि मैं जयपुर से हूं।‘‘