नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा ग्लोबल आइकन बन चुकी हैं और हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक में उनके चर्चे हैं. बॉलीवुड में इन दिनों वे प्रोड्यूसर का रोल अदा कर रही हैं तो हॉलीवुड में उनके पास दो फिल्में हैं और 'क्वांटिको' के सीजन-3 की शूटिंग भी कर रही हैं. यही नहीं , इन दिनों वे स्टार प्लस के आगामी रियलिटी शो इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स पर जज के रूप में नजर आएंगी. लेकिन उन्होंने इस शो पर बहुत ही दिलचस्प खुलासा किया है. दूसरे लोगों से अलग प्रियंका चोपड़ा को इंस्टाग्राम पर पीछा करने वाले लोग अच्छे लगते हैं. है न हैरान करने वाली बात.

NaKhaandanNaSifarish
हैशटैग का सटीक उदाहरण प्रियंका चोपड़ा ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने इंडस्ट्री में बिना किसी गॉडफादर या पहुंच के अपनी शुरुआत की. इस शो को जज करने के दौरान, एक प्रतियोगी ने प्रियंका चोपड़ा से कहा कि वे उनकी सबसे बड़ी प्रेरणा हैं और वह नियमित रूप से इंस्टाग्राम पर उनका पीछा करती है. इस पर प्रियंका चोपड़ा ने कहा, "मैं यह जानकर बहुत प्रभावित हुई कि आप मेरे बारे में इतना जानती हैं. मुझे अच्छा लगता है जब लोग इंस्टाग्राम पर मेरा पीछा करते हैं, क्योंकि मैं खुद यह देखती हूं कि कितने लोगों ने मेरी स्टोरी और पोस्ट देखे."

यानी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के दिल में दस्तक देनी है तो आप सोशल मीडिया के जरिये इस काम को अंजाम दे सकते हैं. इसलिए अगली बार उनके इंस्टाग्राम को खंगालते समय इस बात का ध्यान रखिएगा. इस रियलिटी शो में प्रियंका चोपड़ा के साथ करण जौहर और रोहित शेट्टी भी नजर आएंगे.