नई दिल्ली: बिग बॉस-11 में सबसे ज्यादा लोकप्रिय रहने वाले घर के सदस्यों में एक नाम अर्शी खान का भी आता है. उन्होंने अपनी अदाओं और बिंदास अंदाज से शो के जरिये काफी लोकप्रियता हासिल की. विकास गुप्ता और हितेन तेजवानी के साथ उनकी ट्यूनिंग को काफी पसंद भी किया गया. अब खबर आ रही है कि वे जल्द ही बॉलीवुड में अपना करियर शुरू कर सकती हैं. अर्शी खान के मैनेजर और पब्लिसिस्ट फ्लिन रेमेडियोज का कहना है कि अर्शी 2017 में भारत में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली हस्तियों में रही हैं. इस तरह से 2018 में भी वे अपनी इस उपलब्धि को दोहराएंगी. वे इस साल भी खूब ढेर सारे हंगामे करने जा रही हैं.

फ्लिन ने खुलासा किया है कि अर्शी खान ने बॉलीवुड फिल्म साइन की है. हालांकि उन्होंने फिल्म के बारे में कोई भी डिटेल्स देने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि बिग बॉस फिनाले के बाद ही फिल्म जुड़े डिटेल्स जारी किए जाएंगे. यही नहीं, ये जानकारी भी दी गई है कि अर्शी खान बिग बॉस के अपने दोस्तों के लिए आफ्टर पार्टी का आयोजन भी करे जा रही है.

वैसे भी अर्शी खान को विवादों की मलिका कहा जाता है. लेकिन ऐसा लगता है कि वे इमेज मेकओवर की जुगत में हैं और इसके लिए 2018 में कई जत्न करती नजर आएंगी. देखना यह है कि वे कितनी देर विवादों से दूर रहती हैं क्योंकि बिग बॉस-11 के जरिये उन्होंने अपनी अलग ही किस्म की छवि बनाई है.