फिल्म ZERO का Teaser रिलीज़

नई दिल्ली: नए साल के मौके पर सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है, फिल्म का नाम 'जीरो' होगा. इसमें एसआरके बौने का किरदार निभा रहे हैं. शाहरुख खान ने ट्विटर पर अपनी नई फिल्म 'जीरो' का टीजर रिलीज किया है, जिसमें वह बिल्कुल हटके अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में शाहरुख किसी शादी में धमाकेदार एंट्री करते हैं और अपने डांसिंग मूव्ज से सबको हैरान कर देते हैं. शाहरुख इसमें मोहम्मद रफी के गाने इस दीवाने दिल ने… पर थिरकते दिखाई दे रहे हैं.

शाहरुख खान के लिए साल 2017 भले ही अनलकी साबित हुआ हो, उनकी दोनों फिल्म 'रईस' और 'जब हैरी मेट सेजल' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं दिखा पाई थीं. लेकिन इसकी पूरी भरपाई वे साल 2018 में करने को तैयार हैं. टीजर में शाहरुख की झलक उनकी पिछली फिल्मों से बिल्कुल अलग लग रही है.

आनंद एल राय की फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ लीड रोल में दिखेंगी. लेकिन दोनों ही एक्ट्रेस की झलक टीजर में नहीं दिखाई गई है. टीजर के आखिर में शाहरुख कहते हैं- "हम जिसके पीछे लग जाते हैं, लाइफ बना देते हैं."

मालूम हो कि आनंद एल राय के साथ शाहरुख की यह पहली फिल्म है. जबकि अनुष्का-कैटरीना के साथ वह जब तक है जान (2012) में स्क्रीन शेयर कर चुके हैं. यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी.