शिकन: दो बहनों के बीच नफरत की कहानी

शिकन: दो बहनों के बीच नफरत की कहानी

जि़ंदगी एक नई दमदार एवं जटिल कहानी शिकन की पेशकश की है। शिकन में दो बहनों के बीच नफरत  की कहानी दिखाई गई है। शो में दर्शाया गया है कि यह संबंध किस तरह एक परिवार को तोड़ सकते हैं। यह कहानी दर्शकों पर गहरा असर छोड़ने का वादा करती है।

शिकन का प्रसारण सोमवार से शनिवार रात 9 बजे होगा। शिकन एक बेहद दिलचस्प कहानी है, जिसमें दो बहनों जे़ब और नताशा के बीच संबंधों पर फोकस किया गया है। इन बहनों के बीच भयंकर प्रतिद्वंदिता घृणा की दीवार खड़ी कर देती है और फलस्वरूप, उनके विनाश को बढ़ावा मिलता है। शो में प्रसिद्ध एवं सेलीब्रिटी कलाकारों जैसे कि आदील हुसैन, आमिना शेख, शमीम हिलाली, वसय चैधरी, परवीन अकबर और मुहम्मद अहमद आदि ने अभिनय किया है। शो में मीरा सेठी नताशा की भूमिका में नजर आयेंगी और डेनियल राहील बिलाल का चरित्र अदा करेंगे। दोनों ही जिं़दगी पर अपने डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

जे़ब का किरदार बेहद प्रतिभाशाली एवं उम्दा अभिनेत्री आमिना शेख ने निभाया है। जि़ंदगी से अपने अभिनय सफर की शुरूआत करने वाली मीरा ने शो में जे़ब की ईष्र्यालु और अपरिपक्व छोटी बहन नताशा का किरदार निभा रही हैं। जे़ब और नताशा शादी के बाद अपने-अपने घर चली जाती हैं। क्या उनके संबंधों में बदलाव आयेगा अथवा उनके बीच प्रतिद्वंदिता और बढ़ जायेगी जिससे आखिरकार उनके परिवार, घरों और जिंदगियों में भी तूफान आयेगा।