बनाई नई पार्टी, तमिलनाडु के सभी सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने साल 2017 के आखिरी दिन अपनी नई सियासी पारी की शुरुआत का ऐलान कर दिया. चेन्नई के राघवेंद्र कल्याणा मंडपम में समर्थकों को संबोधित करते हुए रजनीकांत ने कहा कि उन्हें राजनीति में आने से डर नहीं लगता. वह निश्चित तौर पर राजनीति में एंट्री कर रहे हैं. तमिल सुपरस्टार ने कहा कि वह अपनी पार्टी बनाएंगे. साथ ही अगले विधानसभा चुनाव में सभी 234 सीटों पर उम्मीदवार उतारेंगे.

दक्षिण भारत में 'थलाइवा' यानी बॉस नाम से मशहूर रजनीकांत ने कहा कि तमिलनाडु में लोकतंत्र बुरे दौर से गुजर रहा है. उन्होंने कहा, "दूसरे राज्यों के लोग हमारा मजाक बनाते हैं. अगर मैंने अभी कोई फैसला नहीं लिया, तो मुझे हमेशा अफसोस रहेगा."

रजनीकांत ने कहा कि कुछ लोग राजनीति में आने के बाद जनता को लूटते हैं. तमिलनाडु में बदलाव की जरूरत है. वक्त आ गया है चीजों को बदलने का. हम इसमें बदलाव लाएंगे.'

तमिल सुपरस्टार ने अपने समर्थकों से कहा, "आप सबको नए साल में नई जिम्मेदारी दे रहा हूं. आप सब लोकतंत्र के रक्षक हैं. गलत चीजों के लिए आवाज उठाने की हिम्मत करिए."

रजनीकांत ने कहा कि मैं दौलत और शोहरत के लिए राजनीति में नहीं आ रहा हूं. मुझे कुछ चीजें बदलनी हैं. कुछ चीजों को सुधारना है. उन्होंने सच्चाई, काम और उन्नति को अपनी पार्टी का मंत्र बताया.

रजनीकांत ने कहा कि पारदर्शी और लोकतंत्र पर आधारित राजनीति करने का वक्त आ गया है. उन्होंने कहा कि सरकार में आने के तीन साल के अंदर अगर ये सब वादे वो पूरे नहीं हुए, तो वो इस्तीफा दे देंगे.

दक्षिण के सुपरस्टार कमल हासन ने राजनीतिक पारी के ऐलान के बाद रजनीकांत को बधाई दी है. उन्होंने कहा- 'राजनीति में रजनीकांत का स्वागत है.' बता दें कि कमल हासन इसके पहले रजनीकांत के साथ काम करने की इच्छा जता चुके हैं.