वेदिका माथुर 42 साल की एक आत्मनिर्भर और सशक्त सिंगल मदर हैं जिनकी दुनिया अपनी मां और अपनी 15 साल की बेटी की देखभाल करने में ही सिमटी है। दूसरी ओर साहिल अगरवाल 24 साल का मस्तमौला और उत्साही युवक है, जिसका उत्साह अक्सर जिंदगी की गंभीर बातों या उसके करियर के आड़े आ जाता है। तो आखिर इन दोनों में कौन-सी बात समान है? बस इतना कि दोनों एक दूसरे से प्यार करने के लिए ही बने हैं। ज़ी टीवी का अगला प्राइम टाइम शो ‘आप के आ जाने से‘ दर्शकों को रोमांस की एक अनोखी कहानी दिखाने जा रहा है, जो उम्र और जिंदगी के पड़ाव के साथ-साथ हालात की हदों से आगे निकल जाती है।
बोधि ट्री प्रोडक्शंस के निर्माण में बन रहा ‘आप के आ जाने से‘ जल्द ही ज़ी टीवी पर शुरू हो रहा है। इस शो मशहूर एक्टर सुहासी धामी वेदिका माथुर के रोल में है और करण जोतवानी साहिल अग्रवाल के रोल में नजर आएंगे। ज़ी टीवी के बेहद लोकप्रिय शो ‘यहां मैं घर-घर खेली में‘ स्वर्ण आभा की भूमिका निभा चुकीं सुहासी तीन साल के लंबे अंतराल के बाद टेलीविजन पर वापसी कर रही हैं। सुहासी कहती हैं, ‘‘‘आप के आ जाने से‘ एक अनूठी कहानी है, जो बड़े ही सादगीपूर्ण तरीके से एक गंभीर संदेश देती है। वेदिका का किरदार एक ऐसी महिला का है जिसके इरादे पक्के हैं। वह अपने बनाए सिद्धांतों पर चलती है लेकिन उसके विचार भी समाज के दायरे से बंधे हुए हैं। वेदिका के व्यक्तित्व में कई परते हैं, जिसके चलते मुझे इस किरदार में अपना अभिनय दिखाने का भरपूर मौका मिलेगा।‘‘
यह कहानी कानपुर की पृष्ठभूमि में रची गई है। ‘आप के आ जाने से‘ वेदिका और साहिल का अनूठा सफर दिखाता है। ये दोनों लोग बिल्कुल अलग-अलग व्यक्तित्व के इंसान हैं, जो अलग-अलग पृष्ठभूमि से आते हैं। लेकिन इतनी असमानताओं के बावजूद इन दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है। जब साहिल और वेदिका की अलग-अलग दुनिया आपस में मिलेंगी तो सबसे पहले उन्हें खुद पर लगाई गईं बंदिशें हटानी होंगी और एक दूसरे के प्रति अपनी-अपनी भावनाओं को स्वीकार करना होगा। जैसे-जैसे इस शो की कहानी आगे बढ़ेगी, वैसे-वैसे यह शो प्यार और रिश्ते से जुड़े कुछ दिलचस्प सवाल उठाएगा।