प्रताप स्नैक्स लिमिटेड का स्वीट स्नैक्स ‘रिच फेस्ट’ की लॉन्चिंग

प्रताप स्नैक्स लिमिटेड का स्वीट स्नैक्स ‘रिच फेस्ट’ की लॉन्चिंग

भारतीय स्नैक फूड कंपनी प्रताप स्नैक्स लिमिटेड (पीएसएल) ने अपने पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी के माध्यम से अपने नए ब्रांड ‘रिच फेस्ट’ को लॉन्च किया है। नए ब्रांड के अंतर्गत पहला उत्पाद ‘यम पाई’ है जो कि एक फ्लेवर्ड जैम और चॉकलेट वाला तीन परत का एक स्पंज केक है।

कंपनी ने ‘यम पाई’ के उत्पादन के लिए अपनी पूर्ण स्वामित्व वाली सब्सिडियरी प्योर एंड श्योर फूड बिट्स प्राइवेट लिमिटेड के तहत इंदौर (मध्यप्रदेश) में पूरी तरह से स्वचालित विनिर्माण संयंत्र स्थापित किया है।

पांच रुपए की किफायती कीमत वाला ‘यम पाई’ सौ फीसदी वैजिटेरियन प्रोडक्ट है। इस प्रोडक्ट को 4-14 आयु वर्ग के बच्चों के लिए तैयार किया गया है। यम पाई नारंगी, स्ट्रॉबेरी और मिश्रित फलों के स्वादों में उपलब्ध है।

नए लॉन्च के बारे में बोलते हुए प्रताप स्नैक्स के एमडी और सीईओ श्री अमित कूमट ने कहा, ‘हमारा नया ब्रांड ‘रिच फेस्ट’ मिठाई स्नैक्स श्रेणी में हमारे प्रवेश को दर्शाता है, जहां हमें विकास के लिए कई अनछुए अवसर दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ, अब हम केवल एक सॉल्टी स्नैक्स प्लेयर होने से कहीं आगे बढ़ कर एक मैक्रो-स्नैक श्रेणी में शामिल हो गए हैं। हम आने वाले समय में और भी नए प्रोडक्ट की लॉन्चिंग के साथ ‘रिच फेस्ट’ ब्रांड को आगे बढ़ाने का इरादा रखते हैं।’ श्री अमित कूमट ने आगे कहा, ‘‘रिच फेस्ट’ ब्रांड के तहत हमारा पहला उत्पाद ‘यम पाई’ है, जो कम कीमत में 4-14 साल के आयु वर्ग के बच्चों को लक्षित स्वादिष्ट नाश्ता है।’