तरण आदर्श के मुताबिक, सलमान ऐसे पहले अभिनेता हैं, जिनकी अब तक 12 फिल्में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. 'टाइगर जिंदा है' के अलावा 'बजरंगी भाईजान' और 'सुल्तान' सलमान की ऐसी फिल्में हैं, जिन्होंने महज 3 दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है.

3 दिन में 110 करोड़ पार होने वाली यह फिल्म हफ्तेभर में 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लेगी. सोमवार यानी क्रिसमस की छुट्टी का फायदा फिल्म को जरूर मिलेगा. इसके बाद नए साल की छुट्टियों का सीधा असर फिल्म के कलेक्शन पर पड़ेगा.

2017 में ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म 'ट्यूबलाइट' ने दर्शकों को जहां निराश किया तो बॉक्स ऑफिस पर भी खासा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. सलमान खान ने 'ट्यूबलाइट' के बाद एक धांसू वापसी करते हुए अपने पुराने रंग में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है. एक्शन, रोमांस, कहानी से लेकर फिल्म के गानों को काफी पसंद किया जा रहा है.

यह 2012 में आई सलमान-कैटरीना स्टारर 'एक था टाइगर' की सीक्वल है. 'एक था टाइगर' का कुल बजट 75 करोड़ था और फिल्म ने करीब 320 करोड़ रुपए की कमाई की थी. वहीं सलमान खान के फीस को छोड़कर 'टाइगर जिंदा है' का कुल बजट लगभग 150 करोड़ रुपए है. उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म अपनी लागत 4-5 दिन में ही निकाल लेगी.