हर किसी का पसंदीदा त्योहार क्रिसमस आ ही गया है और सांता से हमें क्या चाहिये, सबके पास उसकी लिस्ट तैयार हो गई है। तो आपके एंड टीवी के चहेते किरदार सांता से क्या चाहते हैं? उनके लिये हमारे पास दो आसान सवाल हैं- इस साल वे सांता से क्या कहना चाहेंगे? और वे किसे सांता के रूप में देखना चाहते हैं? तो आइए उनसे ही जानते हैं…

शान, ‘द वाॅयस इंडिया किड्स’ के कोच

इस क्रिसमस मैं चाहता हूं कि मेरी मां जल्द स्वस्थ हो जायें। उनके घुटने का रिप्लेसमेंट हुआ है और पिछले दो हफ्तों से वह काफी दर्द में हैं। मैं कहना चाहूंगा कि हमारे देश में सांप्रदायिक दंगे भड़काना और धर्म के नाम पर हिंसा करना रोकें और हमारे देश को सही मायनों में पूरी तरह लोकतांत्रिक बनायें।

पलक मुछाल, कोच ‘द वाॅयस इंडिया किड्स’

इस क्रिसमस मैं पूरी दुनिया में खुशहाली की कामना करती हूं। हर साल मैं एक काम जरूर करती हूं कि 24 दिसंबर की रात सांता के कपड़ों में फुटपाथ पर सो रहे बच्चों के लिये तोहफे लेकर जाती हूं, ताकि जब वह सुबह उठें तो उनके चेहरे पर मुस्कुराहट हो। इस साल भी मैं ऐसा ही कुछ करने वाली हूं।

पापौन, कोच ‘द वाॅयस इंडिया किड्स

इस क्रिसमस मैं एक खुशहाल दुनिया की कामना करता हूं और उम्मीद करता हूं कि हर किसी का सपना पूरा होगा। सबकी मनचाही मुराद पूरी हो।

हिमेश रेशमिया, कोच ‘द वाॅयस इंडिया किड्स’

मैं इस ब्रम्हाण्ड के सारे लोगों के लिये सांता से खुशियां, शांति, एकता, अच्छी सेहत और ढेर सारा धन देने के लिये कहना चाहूंगा।

सौम्या टंडन उर्फ ‘भाबीजी घर पर है’ की अनिता भाभी

इस क्रिसमस मैं चाहती हूं कि सांता मुझे एक कमाल की भूमिका के साथ बेहतरीन फिल्म की स्क्रिप्ट मिले। एक ऐसी फिल्म जो धरोहर बन जाये और मेरे जीवन के आखिरी पलों तक याद बनकर साथ रहे।

जिया शंकर उर्फ ‘मेरी हानिकारक बीवी’ की डाॅ. ईरा

मैं सांता से सिर्फ एक चीज कहना चाहूंगी कि सबको खुशियां और शांति मिले। सीक्रेट सांता के रूप में, मैं सारे वंचित बच्चों को एक बेहतर भविष्य देना चाहूंगी।

प्रियंका पुरोहित उर्फ ‘हाफ मैरिज’ की चांदनी

इस स्थिति में मैं सांता से अपने शो ‘हाफ मैरिज’ के लिये अच्छी रेटिंग्स चाहूंगी। मैं अपने दोस्तों और परिवार के लिये सीक्रेट सांता बनना चाहूंगी और इस बार मैंने उनके लिये अच्छा तोहफा भी सोच रखा है। मैंने साॅल्ट राॅक लैम्प लेने के बारे में सोचा है। ऐसा माना जाता है कि साॅल्ट लैम्प को घर के किसी भी कोने में रख देना चाहिये, क्योंकि यह सारी बुराइयों को खींच लेता है।