राजस्थान : बस नदी में गिरी, 32 मुसाफिरों की मौत

राजस्थान : बस नदी में गिरी, 32 मुसाफिरों की मौत

ड्राइवर नहीं 16 साल का कंडक्टर चला रहा था बस

माधोपुर: राजस्थान के सवाई माधोपुर में यात्रियों से भरी एक बस नदी में गिर गई. बस पुल के ऊपर से गुजर रही थी और वह अचानक नदी में गिर गई. शुरुआती जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में 32 लोगों की मौत हो चुकी है और कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. एक जानकारी के मुताबिक, बस को कंडक्टर चला रहा था जिसकी उम्र 16 साल थी. मारे गए लोगों में चार महिलाएं भी हैं.

पीएम मोदी ने मामले पर दुख जताते हुए ट्वीट किया है कि राज्य सरकार मामले को नजदीक से देख रही है और हर संभव सहायता पहुंचाई जा रही है.

यह हादसा दाबी नदी के निकट हुआ है. मौके पर राहतकर्मियों का दल और पुलिस पहुंच चुकी है. घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया गया है और उन्हें उपचार दिया जा रहा है. यह हादसा सुबह करीब साढे़ सात बजे उस समय हुआ जब बस सवाई माधोपुर से लालसोट जा रही थी. पुलिस ने शुरुआती जांच के हवाले से बताया कि बस की रफ्तार संभवत: बहुत तेज थी. चालक ने बस पर नियंत्रण खो दिया जिसके बाद बस करीब सौ फुट की ऊंचाई से बनास नदी में जा गिरी.

पुलिस अधीक्षक मामन सिंह ने बताया कि चालक ने बस से नियंत्रण खो दी जिससे बस तकरीबन एक सौ फीट की ऊंचाई से बनास नदी में गिर गयी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ग्रामीणों ने लोगों को निकालने का काम आरंभ किया.

India