सलमान को अपने जुनून के लिये जाना जाता है, चाहे वह पेंटिंग की बात हो, या फिटनेस की या फिर उनके हालिया जुनून, गायिकी की बात हो! मैं तेरा हीरो से लेकर बेबी को बेस पसंद है और जुम्मे की रात है उनके कुछ गानों में से एक हैं। ये सभी गाने चार्टबस्टर्स रहे हैं। हालांकि, अभी हाल ही में ऐसा सुना गया है कि सलमान ने ‘द वाॅयस इंडिया किड्स’ के मंच के लिये आॅडिशन दिया है! सलमान खान और कैटरीन कैफ फिलहाल अपनी नई फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं और उन्होंने एंड टीवी के लोकप्रिय म्यूजिक रियलिटी शो ‘द वाॅयस इंडिया किड्स’ को अपने अगले पड़ाव के रूप में चुना है। सलमान ने जब कहा कि वे मंच पर जाकर कोचेस- शान, पापौन, पलक मुछाल और हिमेश रेशमिया के लिये गाना चाहते हैं तो सभी हैरान रह गये।

सेट के सूत्र ने जानकारी दी है कि, ‘‘ये अचानक ही हुआ कि सलमान ने जब उनसे कहा कि वे गायिकी में अपना हाथ आजमा रहे हैं, लेकिन उन्हें अब तक मौका नहीं मिला है। इस बीच कैटरीना कैफ ने जजेस के पैनल में शामिल होते हुए पापौन की जगह ले ली। उन्होंने कहा कि महान गायक सलमान खान के उन्हीं गानों को गाकर फिर वही जादू चलाने की कोशिश करेंगे। वे मनोरंजन करने में माहिर हैं।’’

दर्शकों की तालियों की गड़गड़ाहट के बीच उन्होंने ‘हीरो’ फिल्म के चर्चित गाने ‘मैं हूं हीरो तेरा’ से अपनी परफाॅर्मेंस शुरू की। वहां उन्होंने ‘किक’ फिल्म का ‘तू ही हर जगह’ गाया और अपना आॅडिशन ‘सुल्तान’ फिल्म के बड़े ही चर्चित गाने ‘जग घूमया’ पर खत्म किया। कोचेस की कुर्सी उनकी तरफ घूमी और सलमान ने उनसे कमेंट मांगे और थोड़ी नरमी बरतने का भी आग्रह किया।