इस बार के त्योहारी मौसम में जेट एयरवेज की लंदन की उड़ानों पर विदेश की यात्रा करने वाले अतिथियों को क्रिसमस के अवसर पर रोस्ट चिकन और यूल लाॅग केक सहित विशेष सुस्वादु व्यंजनों का आनंद मिलेगा। भारत की प्रमुख, संपूर्ण सेवा अंतरराष्ट्रीय विमान सेवा कंपनी, जेट एयरवेज मुम्बई और दिल्ली से लंदन हीथ्रो के लिए अपने चुनिंदा उड़ानों में क्रिसमस मनाएगी।

इस सीजन के लिए जेट एयरवेज के रसोइयों ने क्रिसमस संबंधी व्यंजनों को विभिन्न विकल्पों में से विशेष तौर पर चुना है। 15 दिसम्बर से लेकर 31 दिसम्बर तक सभी फस्र्ट क्लास और प्रीमीयर अतिथियों को विशाल और विविध मेन्यू का स्वाद मिलेगा, जिनमें रोस्ट चिकन, रोस्ट पटैटो बैरल, स्पिनैच टार्ट और यूल लाॅग जैसे सावधानीपूर्वक तैयार व्यंजन सम्मिलित हैं। इकोनाॅमी में यात्रा करने वाले अतिथियों को क्रिसमस की पूर्व संध्या (24 दिसम्बर) से लेकर वर्ष के अंत तक उन्हीं मार्गों पर रोस्ट चिकन परोसा जाएगा।

धरती पर सर्दी का रंग चढ़ने लगा है और यात्रा करने के लिए यह शानदार मौसम है। जाड़े के महीनों में क्रिसमस के अवसर को छोड़ कर बाकी समय कम भीड़ का लाभ यात्रा का आनंद और बढ़ा देता है।

लंदन विश्व का सबसे लोकप्रिय पर्यटन स्थलों में से एक बन गया है, जहाँ अतिथियों को अपने दोस्तों और परिवार के साथ संस्कृतियों एवं भूदृश्यों के बीच बिताए गए समय की चिरस्थायी यादें संजोने का अवसर मिलता है। अतिथि वहाँ परंपरा और आधुनिकता का पूर्णतः यूरोपीय मिश्रण का अनुभव कर सकते हैं। लंदन में सालों भर मस्ती और उत्सव का माहौल बना रहता है और वहाँ स्वच्छ रातों, स्वादिष्ट पकवानों, शानदार खरीदारी और दृश्यावलोकन के मामले में असीमित विकल्प उपलब्ध हैं।

जेट एयरवेज के कार्यकारी वाइस प्रेसिडेंट (उत्पाद एवं सेवाएँ), जयराज शण्मुगम ने कहा कि, ”भारत के पसंदीदा एयरलाइन होने के नाते, हम अपने अतिथियों को उड़ानों के दौरान असाधारण अनुभव प्रदान करने के प्रति हमेशा से वचनबद्ध रहे हैं और आहार सर्वोत्कृष्ट मनपसंद वस्तुओं में से एक है, जो हमारे अतिथियों के मन में सुखद यादंे भरती है। हमें पूरा भरोसा है कि क्रिसमस के लिए हमारे अनुशंसित संकलन हमारे अतिथियों को अत्यंत पसंद आयेंगे और हमारे साथ उनकी यात्रा और अधिक खास एवं यादगार बनेगी।“