लखनऊ: उ.प्र. जिला मान्यता प्राप्त पत्रकार एसोसिएशन ने आज दादा मियां की दरगाह पर अकीदत की चादर चढ़ाकर साम्प्रदायिक सौहार्द व खुशहाली की दुआ माँगी। इस अवसर पर काफी बड़ी तादात में समाजसेवियों, पत्रकारों, शिक्षाविदों व विभिन्न धर्म-सम्प्रदाय के लोगों ने एक साथ उपस्थित होकर साम्प्रदायिक सौहार्द की अनूठी मिसाल प्रस्तुत की एवं हिन्दू-मुस्लिम भाईचारा, साम्प्रदायिक सौहार्द, देश की अमन शान्ति, खुशहाली व पत्रकार हितों के लिए दुआ की। इस विशिष्ट अवसर पर उ.प्र. जिला मान्यता प्राप्त पत्रकार एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री अजय वर्मा, महामंत्री श्री अब्दुल वहीद, सचिव श्री जुबेर अहमद, चेयरमैन श्री अजीज सिद्दीकी, संरक्षक पं. हरि ओम शर्मा ‘हरि’, तौसीफ हुसैन एवं फोटो जर्नलिस्ट आरिफ मुकीम आदि उपस्थित थे।

इस अवसर पर एसोसिएशन के महामंत्री श्री अब्दुल वहीद ने बताया कि यह आयोजन सामाजिक एकता का बढ़ावा देने के उद्देश्य से आयोजित किया गया ताकि समाज में अमन चैन, शान्ति व एकता का माहौल रहे। चेयरमैन श्री अजीज सिद्दकी एवं सचिव श्री जुबैर अहमद ने कहा कि एसोसिएशन पत्रकारिता के प्रति अपनी जिम्मेदारियों का पूर्ण रूप से पालन करते हुए सामाजिक सरोकारों के प्रति भी गंभीर है। इसलिए एसोसिएशन समय-समय पर धार्मिक एवं सामाजिक कार्यक्रमों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेती हे एवं इसी कड़ी में एसोसिएशन द्वारा अकीदत की चादर इस भावना से पेश की गई कि देश में अमन एवं खुशहाली रहे तथा भाईचारे की भावना के साथ देश तरक्की करे।

उ.प्र. जिला मान्यता प्राप्त पत्रकार एसोसिएशन के संरक्षक पं. हरि ओम शर्मा ने कहा कि एसोसिएशन पत्रकारिता के दायित्व के साथ-साथ अपने सामाजिक एवं साँस्कृतिक दायित्व भी पूरी जिम्मेदारी से निभा रहा है। समाज में भाईचारे का संदेश प्रेषित करने के लिए यह एसोसिएशन समय समय पर रोजा इफ्तार, होली मिलन आदि अनेक कार्यक्रमों के जरिये एकता, मैत्री व सामाजिक सद्भाव की भावना का विस्तार पूरे प्रदेश व देश में कर रहा है।