मिल्ली फाउण्डेशन ने लगाया कैंप

लखनऊ: मिल्ली फाउण्डेशन के जरिए गरीबों और बेसहारों के लिए गर्म कपड़ा, इकठ्ठा करने हेतु क्राइस्ट चर्च कालेज लखनऊ में कैम्प का आयोजन किया गया।

कैम्प का उदघाटन मशहूर बिल्डर वहीद सिद्दकी ने बड़ी तादाद में कम्बल दान करके किया। कैम्प में मुफती-ए-शहर इरफान मियां फिरंगी महली टीले वाली मस्जिद के इमाम मौलाना फजले मन्नान वायजी, क्राइस्ट चर्च कालेज के छात्र अरहम अब्बासी और अमानुर रहमान एडवोकेट ने अपनी मरहूम माँ श्रीमती जकिया एहसान के इसाले सवाब के लिए बड़ी संख्या में कम्बल, गर्म कपड़े और व्हील चेयर दान किया।

संस्था के अध्यक्ष सलाहउद्दीन ‘शीबू’ एडवोकेट ने कैम्प में सबसे महत्वपूर्ण सहयोग देने के लिए क्राइस्ट चर्च कालेज के प्रधानाचार्य आर0के0 चत्री कालेज के बच्चों, और आये हुए सभी दान कर्ताओं का शुक्रिया अदा किया। इस अवसर पर सलाहउद्दीन ‘शीबू’ ने कहा कि गर्म कपड़ों के अभाव से हर वर्ष बहुत से लोग ठण्ड के कारण गम्भीर रूप से बीमार हो जाते हैं या मर जाते हैं। कुछ लोगों को ऊपरवाले ने इतना दिया है कि उनके घर में गर्म कपड़े रखे-रखे खराब हो जाते हैं, संस्था का काम ऐसे लोगांे से जरूरतमंदों को कपड़ा पहुंचाना है।

कैम्प में मुख्य रूप से नुसरत अली सिद्दकी, शकील अहमद एडवोकेट, मो0 राशिद खान, अनवर आलम, फजल बेग एडवोकेट, अबदुल्ला सिद्दकी एडवोकेट, विभूती नारायण पाण्डेय, तनवीर अहमद, मो0 अरशद एडवोकेट, सिराजुल हसन, मो0 इश्तियाक, डा0 इमरानुर रहमान, डा0 मेराज, ऐजाज़ राइनी, रईस राईनी, साबिर अब्बास एडवोकेट, मो0 अरशद सिद्दकी, मो0 अजीम, संजीव पाण्डेय एडवोकेट आदि लोगों ने गर्म कपड़े दान किये।