भाषण रोक लोगों से BJP को वोट न देने के लिए रिश्तेदारों को कराया फोन

सूरत: गुजरात विधानसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आता जा रहा है, पार्टियों ने अपना चुनाव प्रचार तेज कर दिया है. इसी कड़ी में पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पास) के नेता हार्दिक पटेल ने सूरत में रैली की. इस रैली में हार्दिक ने केंद्र और अपने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा.

रैली को संबोधित करते हुए ‘पास’ नेता हार्दिक पटेल ने अपने समर्थकों से कहा कि वो अपना फोन निकालें और अपने रिश्तेदारों को कॉल करें और उनसे अपील करें कि वो बीजेपी को वोट ना दे. जिसके बाद रैली में आए पाटीदार समाज के लोगों ने फोन निकाल लिए और कॉल करना भी शुरू कर दिया. लेकिन इसी बीच कुछ लोगों के फोन कॉल नहीं लगे.

कुछ फोन नहीं लगे तो हार्दिक पटेल ने मोबाइल नेटवर्क के बहाने सरकार की डिजिटल इंडिया मुहिम पर तंज कसा. हार्दिक ने कहा, ‘ये सरकार आधुनिक भारत की बात करती है. डिजिटल इंडिया की बात करती है. लेकिन ऐसा नहीं है. मैंने अपने मोबाइल में 4जी रिचार्ज करवाया था, लेकिन नेटवर्क 2जी के भी नहीं आते हैं. यहां भी घोटाला हुआ!’

रैली में हार्दिक पटेल ने अपने भाषण के दौरान रोजगार का मुद्दा उठाया, साथ ही महंगाई पर भी सरकार को आड़े हाथों लिया. सूरत में हार्दिक पटेल की इस रैली को उनके शक्ति प्रर्दशन के तौर पर देखा जा रहा है. गौरतलब है कि हार्दिक पटेल ने गुजरात में पाटीदार समुदाय के आरक्षण की मांग है.