उपभोक्ताओं को मिलेगी सेल्स, स्पेयर्स एण्ड सर्विसेज की सुविधा

लखनऊ। यूनिवर्सल काॅन्सट्रक्शन मशीनरी एण्ड इक्विपमेंट लिमिटेड ने अपना विस्तार करते हुये यहां थ्री एस सेवाओं के साथ नई डीलरशिप लखनऊ इक्विपमेंट सर्विसेज का शुभारम्भ किया। शाहिद काॅम्पलेक्स, पाॅलीटेक्निक चैराहा, इन्दिरानगर में शुरू हुये इस नये डीलरशिप के उद्घाटन मौके पर कम्पनी के वाईस प्रेसीडेंट – श्री सुनील भामरे, मार्केटिंग एण्ड कम्युनिकेशंस हेड – श्री सौरभ मिश्रा, रीजनल हेड नार्थ – श्री विवेक श्रीवास्तव, स्टेट हेड उत्तर प्रदेश – श्री योगेश पाण्डे तथा लखनऊ इक्विपमेंट सर्विसेज के डायरेक्टर मसूद हुसैन व मसरूर हुसैन, जनरल मैनेजर – राजीव रंजन सहित कई प्रमुख लोग मौजूद थे। लखनऊ के साथ उत्तर प्रदेश के वाराणसी में भी डीलरशिप की भी शुरूआत हुयी है। इसके शुरू होने से काॅन्सट्रक्शन में उपयोग होने वाले उत्पादों और सर्विसेज की सुविधायें उपलब्ध होगी।
उद्घाटन मौके पर वाईस प्रेसीडेंट – श्री सुनील भामरे ने कहा कि यूनिवर्सल पिछले पैंतीस वर्षों से अपने उपभोक्ताओं के लिये कम्पनी के पुणे, सतारा और रूद्रपुर में स्थित उत्पादन इकाईयों के जरिये निर्माण में प्रयोग होने वाली आधुनिक तकनीक के साथ मशीनों को उपलब्ध करा रही है। कम्पनी अब लखनऊ और उसके आसपास के क्षेत्रों में अपने डीलर लखनऊ इक्विपमेंट सर्विसेज के जरिये उपभोक्ताओं को कम्पनी की थ्री एस सेवायें सेल्स, स्पेयर्स एण्ड सर्विसेज की सुविधा उपलब्ध करायेगी।
इस मौके पर लखनऊ इक्विपमेंट सर्विसेज से जुड़े मुसर्रत हुसैन ने कहा कि हमारा यूनिवर्सल के साथ हुआ गठबन्धन यादगार और प्रोडक्टिव बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा। यूनिवर्सल का कंक्रीट प्लांट को बाजार में अच्छी प्रतिक्रिया मिली है, और उपभोक्ताओं के लिये मिक्सर पसंदीद बना हुआ है। हमें आशा है कि इस नये डीलरशिप के शुरू होने से उपभोक्ताओं को बेहतर सेवाएं प्रदान कर पायेंगे।