लखनऊ: वोडाफोन इण्डिया ने आज ऐलान किया है कि यह पूर्वी उत्तरप्रदेश के 354 नगरों में Vodafone SuperNetTM 4G का सफलतापूर्वक विस्तार कर चुका है। वोडाफोन ने क्षेत्र के उपभोक्ताओं को विश्वस्तरीय कनेक्टिविटी का अनुभव प्रदान करने के लिए साईट्स स्थापित की हैं। Vodafone SuperNetTM 4G पूर्वी उत्तरप्रदेश के प्रमुख नगरों एवं शहरों जैसे लखनऊ, कानपुर, इलाहाबाद, वाराणसी, गोरखपुर और फैज़ाबाद तथा अन्य कस्बों जैसे चंदौली, रेनुकूट, रयोटी, तुलसीपुर, करारी में मौजूद है और जल्द ही क्षेत्र के शेष नगर और गांव भी Vodafone SuperNetTM 4G की उत्कृष्ट सेवाओं का लाभ उठा सकेंगे।

वोडाफोन उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट नेटवर्क का अनुभव प्रदान करने के लिए पूर्वी उत्तरप्रदेश में तेज़ी से अपने 4G फुटप्रिन्ट का विस्तार कर रहा है। पूर्वी उत्तरप्रदेश में Vodafone SuperNetTM 4G सेवा सशक्त फाइबर बैकहाॅल पर बनी है और उपभोक्ताओं को 4G पर शानदार कनेक्टिविटी एवं बेहतरीन डेटा स्पीड का अनुभव प्रदान करती है।

इस उपलब्धि पर वोडाफोन इण्डिया में पूर्वी उत्तरप्रदेश के बिजनेस हैड निपुण शर्मा ने कहा, ‘‘हमें गर्व है कि हम पूर्वी उत्तरप्रदेश के 354 नगरों में 4G सेवाओं का विस्तार कर चुके हैं, जो वोडाफोन इण्डिया के लिए महत्वपूर्ण प्रदेश है। पूर्वी उत्तरप्रदेश के प्रमुख आॅपरेटर होने के नाते हम डेटा प्रेमी उपभोक्तओं की ज़रूरतों को समझते हैं और उन्हें डिजीटलीकरण की दिशा में आगे बढ़ने के मदद करना चाहते हैं। हम पूरे प्रदेश में 4 जी सेवाआंे का विस्तार करना चाहते हैं, ताकि हमारे उपभोक्ता बेहर डेटास्पीड और बेहतर कवरेज का लाभ उठा सकें।