लखनऊ: मजलिसे ओलमाए हिंद ने आज जुमे की नमाज के बाद पेगम्बर हजरत मौहम्मद साहब स0अ0 की पुत्री जनाबे फातिमा जहरा,उनकी पतनी और हजरत ईसा की माॅ हजरत मरयिम के अपमान के दोषी रोहित सरदाना के खिलाफ चैक कोतवाली लखनऊ में एफ0आई0आर0 दर्ज करने के लिए तहरीर दी। इस्से पहले मजलिसे ओलमाए हिंद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्रालय, मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश और डीजीपी सुलखान सिंह को भी पत्र लिखकर इस मुद्दे पर त्वरित कार्यवाही की मांग की है। एफ0आई0आर0 दर्ज करने के लिए मौलाना रजा हुसैन, मौलाना रजा इमाम, मौलाना हैदर अब्बास, इमरान नकवी, मोहम्मद अब्बास, आदिल फराज और अन्य लोग कोतवाली मंे उपस्थित थे।

मजलिसे ओलमाए हिंद सभी मुसलमानों से अपील करती है कि पेगम्बर हजरत मौहम्मद साहब स0अ0 की पुत्री जनाबे फातिमा जहरा,उनकी पतनी और हजरत ईसा की माॅ हजरत मरयिम के अपमान के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करें और भावनात्मक कदम से बचें।

नमाजे जुमा के खुतबे में मौलाना सैयद कलबे जवाद नकवी ने इस मसएले पर नमाजियों को संबोधित करते हुए कहा कि पवित्र हस्तियों का अपमान पुरी योजना के साथ किया जाता है ,यह एक साजिश है ताकि जबरदसत टीआरपी और सस्ती लोकप्रियता हासिल हो स्के। एसी साजिशों के खिलाफ हिन्दु एवं मुसलमानों को एकजुट होकर विरोध करना होगा। सरकार को चाहिए ऐसे चैनल जो टीआरपी के लिये ऐसे अभद्र प्रयास करते है उनका लाइसेंस रद्व किया जाये। मौलाना ने कहा कि यदि चैनल ने अपने एंकर के खिलाफ कठोर कार्यवाही ना की तो तमाम मुसलमान एकजुट होकर चैनल के विरोध प्रर्दशन करेंगे। सरकार को चाहिए कि ऐसे फसादी तत्वों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करे ताकि आगे किसी को यह साहस न हो कि किसी भी धर्म की पवित्र हस्तियों का अपमान करे और उनके लिये अभद्र भाषा का प्रयोग करे।