ज़ी टीवी का शो ‘पिया अलबेला‘, पूजा (शीन दास) और नरेन (अक्षय म्हात्रे) की शानदार लव स्टोरी और जबर्दस्त केमिस्ट्री से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। हाल ही में पूजा और मिस्टर कपूर (खालिद सिद्दीकी) ने एक सीन की शूटिंग की जिसमें वे दोनों एक दूसरे पर बंदूक तान लेते हैं। इस सीन में एक गोली भी चलती है। जहां राहुल (अंकित व्यास) और मिस्टर कपूर की सच्चाई का पर्दाफाश हो जाता है, वहीं नरेन को ये एहसास होता है कि पूजा सही थी और फिर वह उससे शादी करने का फैसला करता है। जब नरेन और पूजा की शादी हो रही होती है, तो मिस्टर कपूर गुस्से से आगबबूला हो जाते हैं और वे नरेंद्र पर बंदूक तान देते हैं। नरेन को बचाने के लिए पूजा बीच में आ जाती है और वह मिस्टर कपूर की ओर बंदूक कर देती है। इसे एक रोमांचक स्थिति पैदा हो जाती है। ‘पिया अलबेला‘ का प्रसारण सोमवार से शुक्रवार रात 8ः30 बजे ज़ी टीवी पर किया जा रहा है।
इस दृश्य में शीन दास ने शानदार परफॉर्मेंस दी है लेकिन यह शॉट उनके लिए आसान नहीं था। उन्हें बंदूकों से बहुत डर लगता है और जब बैकग्राउंड में गनशॉट का धमाका हुआ तो वे सहम गईं।

इस दृश्य को लेकर शीन ने कहा, ‘‘मैं हाथों में गन पकड़ने से ही सहम जाती हूं और गनशॉट से मेरा डर और बढ़ गया। अक्षय (म्हात्रे) ने मेरी बहुत मदद की और मुझे इस सीक्वेंस के लिए गन चलाना सिखाया। कुछ ही समय बाद मैं गन के साथ सहज हो गई और मेरा डर भी दूर हो गया। मुझे लगा कि मैं रोहित शेट्टी की किसी फिल्म में हूं। अंत तक आते-आते तो हमने इस सीक्वेंस की शूटिंग का खूब मजा लिया।