लक्ष्य की हरियाणा टीम ने " लक्ष्य गावं गावं की ओर" अभियान के तहत जिला पलवल के गावं मीसा में एक दिवसीय कैडर कैम्प का आयोजन किया ! जिसमे गावं के युवाओ ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया !

जिस समाज के युवा अपने महापुरषो के योगदान के बारे में विस्तार से नहीं जानते, वो समाज अपने अधिकारों को भी प्राप्त नहीं कर सकता, ये बाते लक्ष्य के राष्ट्रीय प्रवक्ता के.पी. गौतम ने कैडर कैम्प में कही ! उन्होंने कहा कि बहुजन उत्थान में महापुरषो का एक बहुत बड़ा योगदान रहा है और आज महिलाओ व् बहुजन समाज की स्तिथि में जो भी सुधार हुआ है वो केवल बाबा साहेब डॉ भीम राव आंबेडकर के बलिदान के कारण ही सम्भव हो पाया है ! उन्होंने कहा कि बहुजन समाज में राजनितिक चेतना में जबरदस्त विकास हुआ है और जिसके कारण बहुजन समाज में स्वार्थी लोगो की भरमार हो गई है ! ये राजनेता अपने स्वार्थ के चलते बहुजन समाज के अधिकारों के लिए कोई आवाज नहीं उठाते है परिणाम स्वरूप आम बहुजन की स्तिथि में कोई बड़ा बदलाव नहीं दीखता है ! क्योकि इन स्वार्थी राजनेताओ ने बहुजन समाज की सामाजिक चेतना में कोई योगदान नहीं दिया जिसके कारण बहुजन समाज की सामाजिक क्रांति अधूरी रह गई ! उन्होंने युवाओ को आवाहन करते हुए कहा कि वो लक्ष्य द्वारा चलाई जा रही सामाजिक क्रांति में सम्मिल होये ताकि बहुजन समाज को उसका अधिकार मिल सके ! उन्होंने बाबा साहेब डॉ भीम राव आंबेडकर के उस कत्थन "सामाजिक क्रांति के बिना, राजनीती अधूरी है" को भी दौहराया !

लक्ष्य कमांडर मिलाप सिंह ने तथागत गौतम बुद्ध की शिक्षाओं पर जोर दिया ! उन्होंने कहा कि गौतम बुद्ध ने कहा था कि अपना दीप स्वंय बनो अर्थात अपने विकास का मार्ग स्वयं खोजो ! उन्होंने मानव को वैज्ञानिक सोच दी और अंधविस्वास उनसे कोसो दूर रहा ! अतं हमें अपने विकास के लिए अंधविस्वास से बचना होगा और बुद्ध दुवारा बताये मार्ग को अपनाना होगा !

लक्ष्य के एन.सी.आर. प्रभारी गंगालाल गौतम ने लक्ष्य के उद्देश्यों व् कार्यो को विस्तार से बताया ! उन्होंने लक्ष्य के इस सामाजिक आंदोलन में महिलाओ को जोड़ने पर भी बल दिया !