भारतीय समुदाय को सम्बोधन में पूर्व की यूपीए सरकार पर साधा निशाना

मनीला : ASEAN समिट में हिस्सा लेने फिलिपींस की राजधानी मनीला पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वहां चुनावी मोड में नज़र आये| पीएम मोदी ने भारतीय समुदाय को संबोधित करते हुए पूर्व की यूपीए सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि '2014 से पहले खबरें आती थीं कि कितना गया कोयले में, कितना गया 2G में। लेकिन 2014 के बाद मोदी से पूछा जाता है कि मोदीजी कितना आया।' ।

मनीला में भारतीय समुदाय को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि भारत बुद्ध और गांधी का देश है और शांति हमारे रगों में है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि हमारे प्रयासों का उद्देश्य है भारत का कायाकल्प करना तथा यह सुनिश्चित करना है कि हमारे देश में हर चीज वैश्विक मानकों के बराबर की हो।

पीएम मोदी ने अपने भाषण के दौरान कहा कि आज कोई भी भारतीय सीना तानकर कह सकता है कि हम लोग दुनिया को देने वाले हैं, लेने वाले नहीं और छीनने वाले तो कतई नहीं हैं। साथ ही उन्होंने ये भी बोला कि देश के हित में हम कड़े फैसले लेना जारी रखेंगे।
प्रधानमंत्री ने मोदी ने आसियान समिट के उद्देश्य की ओर इशारा करते हुए कहा, '21वीं सदी एशिया की सदी मानी गई है। इसी के साथ ये हमारी जिम्मेदारी है कि हम इसे भारत की सदी बना लें और ये कहें कि हां ऐसा संभव है।'