नई दिल्ली: एक तरफ जहां राहुल गांधी विरोधी नेताओं पर व्यक्तिगत टिप्पणी करने से बच रहे हैं, वहीं बीजेपी नेताओं का बड़बोलापन थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस बार मध्य प्रदेश के उज्जैने से बीजेपी सांसद और प्रवक्ता चिंतामणी मालवीय ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की है. बीजेपी सांसद ने राहुल गांधी के मंदिरों में जाने पर कमेंट किया है. सांसद चिंतामणी ने उज्जैन में कहा, 'राहुल गांधी इन दिनों धर्मनिरपेक्षता दिखाने के लिए मंदिरों में जा रहे हैं. मेरा मानना है कि ये उनका दिखावा है. कहीं ये धर्मनिरपेक्षता वैसे ही तो नहीं जैसा कि सुनते आए हैं कि वेश्या ही सबसे ज्यादा धर्म निरपेक्ष होती है, मन में प्रश्न आता है कि राहुल गांधी की धर्म निरपेक्षता वेश्या जैसी तो नहीं.'

बीजेपी सांसद चिंतामणी मालवीय ने राहुल गांधी के मंदिरों में लड़कियां छेड़ने वाले बयान पर भी कमेंट किया. उन्होंने कहा, 'राहुल गांधी आजकल मंदिरों में जा रहे हैं, मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि वे मंदिरों में जाते हैं तो क्या अपने पुराने वाले बयान पर कायम हैं?'

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की यह धर्मनिरपेक्षता गुजरात चुनाव को देखकर जागी है. पहले उनकी धर्म निरपेक्षता जालीदार टोपी और दरगाहों में चादर चढ़ाने तक सिमटी हुई थी. बीजेपी सांसद ने कहा कि राहुल गांधी आजकल गौशाला जा रहे हैं, पर जब कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सरेआम केरल में गौवंश की हत्या कर उसका मीट खाया था तो वे कहां थे. कांग्रेस वालों से पूछना चाहता हूं कि केरल में गाय खाने की चीज है और गुजरात में पूज्यनीय, कांग्रेसी बताएं हम उनके किसी रूप को मानें.

इस जनसभा में बीजेपी सांसद चिंतामणी ने फिल्म पद्मावती के रिलीज करने पर भी आपत्ति जताई. साथ ही कहा कि जिस फिल्म से किसी की भावना आहत हो रही हो, वे उसका समर्थन नहीं करते हैं.

मालूम हो कि मध्य प्रदेश के ही बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय भी हमेशा कांग्रेस और राहुल गांधी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी का करते रहे हैं. अब पहली बार सांसद बने चिंतामणी भी उसी तरह की भाषा का प्रयोग किया है.