नई दिल्ली: हाल के दिनों में ऑफिस ऑफ राहुल गांधी यानी कांग्रेस उपाध्यक्ष का ट्विटर हैंडल काफी सक्रिय दिखने लगा। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी सोशल मीडिया में एक नए अवतार में सामने आए हैं, अब वह मोदी सेना को उनकी ही भाषा में जवाब देने में सिद्धहस्त होते जा रहे हैं। राजनीतिक तौर पर सबसे ज्यादा प्रताड़ित चेहरा माने जाने वाले राहुल गांधी आज अपने विरोधियों को जैसे उनके ही हथियार से परास्त करते दिख रहे हैं। आज उनके ट्वीट्स सबसे ज्यादा रीट्वीट हो रहे हैं। सबसे ज्यादा लाइक किये जा रहे हैं। लोगों के मन में ये सवाल उठने लगा है कि आखिर कौन है वह जिसने सोशल मीडिया में कांग्रेस के कुंद हथियार को एक नई धार मुहैया करा दी है। सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक में इस बात की चर्चा होने लगी कि आखिर राहुल गांधी सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म पर इतना शानदार परफॉर्म कैसे कर रहे हैं।

राहुल गांधी के ट्वीट को रीट्वीट्स किए जाने में आए अप्रत्याशित उछाल पर सवाल उठाते हुए बीजेपी के कई दिग्गज नेता हमला बोल चुके हैं। इसके लिए न्यूज एजेंसी एएनआई की एक रिपोर्ट का सहारा लिया गया जिसमें दावा किया गया था कि राहुल के ट्वीट को विदेशों से फर्जी अकाउंट्स द्वारा रीट्वीट किया जा रहा है। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, ये रीट्वीट्स कथित बोस्ट्स यानी सॉफ्टवेयर से किए जाने वाली फर्जी रीट्वीट थे। ट्विटर पर बढ़ती राहुल गांधी की लोकप्रियता को लेकर सवाल उठाने वालों को राहुल गांधी ने बेहद मजाकिया तरीके से जवाब दिया है।

राहुल गांधी ने विरोधियों के आरोपों का जवाब देने के लिए ट्विटर पर अपने पेट डॉग का एक विडियो शेयर किया है। इस ट्वीट में राहुल उन आरोपों पर तंज कसते हुए नजर आ रहे हैं जिनमें कहा जाता है कि उनका ट्विटर अकाउंट वह खुद हैंडल नहीं करते। राहुल अपना ट्वीट खुद हैंडल करते हैं, इस बात को रोचकता के साथ दिखाने के लिए यह ट्वीट किया गया है। इस विडियो में राहुल गांधी की आवाज भी सुनी जा सकती है, जिसमें वह अपने पालतू डॉगी को पुचकारते हुए नमस्ते करने के लिए कह रहे हैं।