आगरा में स्विस जोड़े के साथ हुई हिंसक घटना पर अखिलेश का योगी सरकार से सवाल

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि केंद्र से जब दबाव आया तब मुख्यमंत्री अपने काम को बताने के लिए आगरा गए। लेकिन बीजेपी ने आगरा में काम नहीं किया बल्कि काम रोका है। रबर डैम, मुगल गार्डन और आउटर रोड का काम रोक दिया है।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव गुरुवार को लखनऊ में मीडिया से कर रहे थे। उन्होंने कहा, जो लोग ताज को देख कर पहले ना जाने क्या-क्या कहते थे। इसे संस्कृति का हिस्सा नहीं मानते थे, वही लोग आज ताज के वेस्ट गेट पर झाड़ू लग रहे हैं। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि हम भगवान राम को धन्यवाद देते हैं कि जो लोग ताज को अपना हिस्सा नहीं मानते थे वो भी आज स्वच्छता अभियान की शुरुआत वहीं से कर रहे हैं।

आगरा में स्विस जोड़े के साथ हिंसक घटना पर भी खिलेश यादव ने योगी सरकार को कटघरे में खड़ा किया । अखिलेश ने कहा कि विदेशी पर्यटकों को सेल्फी लेने के लिए पीटा जा रहा है। उप्र का एंटी रोमियो स्क्वॉड कहां है। अखिलेश ने कहा, एंटी रोमियो स्क्वॉड का क्या हुआ। एक विदेशी युगल को फतेहपुर सिकरी में सेल्फी लेने के लिए पीटा गया। प्रदेश में अप्रत्याशित रूप से अपराध और लूट की घटनाओं में इजाफा हुआ है। कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है।”

अखिलेश ने सेना के लोगों को भी बधाई दी कि उन्होंने लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर एक बढ़िया प्रोग्राम संपन्न किया। वहीं दूसरी ओर आंगनबाड़ी कार्यकर्त्रियों पर हुए लाठीचार्ज की निन्दा भी की। अखिलेश ने निकाय चुनाव पर बोलते हुए कहा कि कूड़ा हटाने का समय आ गया है। उन्होंने कहा कि जाने समय कैसे बदल जाता है।