नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर जल्द ही फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं. बता दें उनकी यह फिल्म पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में है. फिल्म में करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया मुख्य भूमिकाओं में हैं. शूटिंग के वक्त से ही कभी करीना तैमूर के कारण तो कभी सभी फिल्म के सेट से एक्ट्रेसेज की वायरल होती तस्वीर के कारण फिल्म ने काफी चर्चा में रही है.

मंगलवार को फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है. इसमें फिल्म की चारों एक्ट्रेस नजर आ रही हैं और चारों ही लहंगे में दिखाई दे रही हैं. इसमें शिखा और स्वरा का चेहरा तो नजर आ रहा है लेकिन सोनम पोस्टर में अपनी पीठ दिखाती हुई दिखाई दे रही हैं इसके साथ ही उन्होंने एक खूबसूरत पंखे से करीना के मुह को भी छिपा रख रहा है. फर्स्ट लुक में केवल करीना की आंखे नजर आ रही हैं. इसके अलावा सभी एक्ट्रेसेज इस पोस्टर में बेहद सुंदर लग रही हैं. इसके अलावा ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि बुधवार को महुर्त होगा, लेकिन इस बात का अंदाजा नहीं है कि कल फिल्म के टीजर रिलीज होगा या फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस की जाएगी.

बता दें, करीना आखिरी बार अर्जुन कपूर के साथ फिल्म 'की एंड का' में नजर आईं थी. इसके बाद उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के चलते कुछ वक्त का ब्रेक ले लिया था. वह जल्द ही इस फिल्म से कमबैक करने वाली हैं. फिल्म का निर्देशन शशांक घोष कर रहे हैं और फिल्म को रिया कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं.