श्रेणियाँ: देश

शर्मनाक: सड़क क‍िनारे सबके सामने होता रहा रेप, मूक दर्शक बने रहे लोग

विशाखापत्‍तनम: बलात्कार का एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां नशे में धुत एक शख्स फुटपाथ पर एक महिला से दुष्कर्म करता रहा लेकिन किसी ने महिला की मदद नहीं। इंसानियत को शर्मसार करने वाली ये घटना आंध्र प्रदेश के विशाखापत्‍तनम की है। वीडियो में नजर आ रहे आरोपी शख्स की पहचान शिवा (30) के रूप में की गई है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी एक ट्रक डाइवर है। खबर है कि घटना के वक्त आरोपी शराब के नशे में था। पूरे घटनाक्रम को एक ऑटो ड्राइवर ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर घटना की जानकारी पुलिस को दी है। रिपोर्ट के अनुसार घटना बीते रविवार (22 अक्टूबर) की है। मामले में आईआई टाउन पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर जीवी रमन ने बताया कि शिवा को रविवार रात गिरफ्तार किया है। बलात्कार की ये घटना रेलवे न्यू कॉलोनी और रेलवे स्टेशन के बीच दोपहर दो बजे की बताई जाती है।

इंस्पेक्टर जीवी रमन ने आगे बताया कि बीते रविवार को महिला का किसी कारण पति से झगड़ा हो गया जिससे वो घर बाहर आई गई। वहीं फुटपाथ पर खड़ी महिला को अकेला देख नशे मे धुत शिवा ने उसपर हमला कर दिया। आरोपी नशा और शराब का आदी है। घटना का जो वीडियो मिला है उसमें लोग महिला के पास से गुजरते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन किसी ने पीड़िता की मदद नहीं की। पीड़िता का पति एक मजदूर हैं। दोनों के बीच रविवार सुबह झगड़ा हो गया था। पीड़िता को केजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। दूसरे तरफ पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना की जानकारी मिलते ही पीसीआर तुंरत घटना स्थल पर पहुंची थी। मगर तबतक आरोपी फरार हो चुका था।

गौरतलब है कि घटना का वीडियो देख पुलिस महकमा तक हैरान है। क्योंकि इस घिनौने अपराध को अपनी आंखों के सामने होता देख किसी ने आरोपी को रोकने की कोशिश नहीं की। मदद की गुहार लगा रही महिला की चीख को किसी ने नहीं सुना। वहीं पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका परिवार सामाजिक और आर्थिक रूप से काफी पिछड़ा हुआ है। पति से झगड़े के बाद महिला के समझ में नहीं आया कि कहां जाए। इसिलए आराम करने के लिए फुटपाथ बैठ गई कि तभी शख्स ने हमला कर दिया।

Share

हाल की खबर

20 मई को रैपिडो की ‘सवारी ज़िम्मेदारी की’ लखनऊ में उपलब्ध होगी

कोड ‘VOTENOW’ का उपयोग करें और आम चुनाव 2024 के दौरान पाएं रैपिडो की मुफ्त…

मई 18, 2024

समाजवादी शहजादे ने एक नई बुआ की शरण ली है, बाराबंकी में PM मोदी ने अखिलेश पर कसा तंज

ब्यूरो चीफ फहीम सिद्दीकी बाराबंकी:यूपी के बाराबंकी लोकसभा सीट व मोहनलालगंज लोकसभा सीट पर चुनाव…

मई 17, 2024

पिपरसंड ग्रामपंचायत में शुरू होने के लिये तैयार डिजिटल डॉक्टर क्लीनिक

लखनऊ।उत्तर प्रदेश सरकार के साथ निवेश को लेकर हुये एमओयू के बाद राज्य के ग्रामीणों…

मई 17, 2024

स्वाती मालीवाल के साथ दुर्व्यवहार निंदनीय- दारापुरी

आल इंडिया पीपुल्स फ्रन्ट दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाती मालीवाल के साथ दिनांक…

मई 17, 2024

राबर्ट्सगंज सीट पर भाजपा के विरुद्ध जनता लड़ रही है चुनाव

दुद्धी, सोनभद्र:देश की आर्थिक संप्रभुता को क्षति पहुंचाने, समाज के मैत्री भाव को नष्ट करने…

मई 16, 2024

बाराबंकी में राहुल गाँधी 18 मई को तनुज पुनिया के लिए मांगेंगे वोट

ब्यूरो चीफ फहीम सिद्दीकी बाराबंकी में सियासत कभी देवाँ में जो रब है वही राम…

मई 16, 2024