भारत की प्रमुख फुल सर्विस इंटरनेशनल एयरलाइन जेट एयरवेज ने आज अपने मेहमानों के साथ रौशनी के त्योहार का जश्न मनाने के लिये एक स्पेशल आॅफर की घोषणा की है। इस आॅफर के तहत एयरलाइन द्वारा इस अवधि के दौरान बुक की जाने वाली टिकटों पर 20 प्रतिशत तक की आकर्षक छूट उपलब्ध कराई जायेगी।

यह नौ-दिवसीय फेयर सेल 17 अक्टूबर से 25 अक्टूबर 2017 तक चलेगी। इस दौरान मेहमानों को प्रीमियर किरायों’ पर 20 प्रतिशत तक की छूट और इकोनाॅमी किरायों’ पर 10 प्रतिशत तक की छूट प्रदान की जायेगी। यह छूट एयरलाइन के घरेलू और साथ ही अंतरराष्ट्रीय नेटवर्क पर यात्रा के लिये की गई बुकिंग पर उपलब्ध होगी।

घरेलू बुकिंग्स पर यात्रा की वैधता 1 नवंबर 2017 से शुरू होगी। इस दौरान मेहमान अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिये बुक की जाने वाली टिकटों पर तत्काल यात्रा का लाभ उठा सकते हैं। वे त्योहारी आॅफर के दौरान बुक की जाने वाली टिकटों पर इन विशेष किरायों के लाभ का आनंद उठा सकते हैं।
ये स्पेशल किराये एकतरफा और वापसी यात्राओं के लिये वैध हैं। इन विशेष किरायों के जरिये मेहमानों को भारत में 44 एवं विदेशों में 20 गंतव्यों में फैले एयरलाइन के नेटवर्क में प्रत्यक्ष उड़ानों पर प्रीमियर एवं इकोनाॅमी यात्रा पर उल्लेखनीय बचत की पेशकश की जा रही है।