नई दिल्ली : राहुल गांधी ने आरएसएस नेता रवीन्द्र गोसाईं की हत्या की आज कड़ी भर्त्सना करते हुए कहा कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. राहुल ने इस हत्या की निंदा करते हुए कहा कि हिंसा अस्वीकार्य है.
उन्होंने आज ट्वीट कर कहा, लुधियाना में आरएसएस नेता रवीन्द्र गोसाईं की हत्या की कड़ी निंदा करता हूं. हिंसा अस्वीकार्य है. दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए. पंजाब के लुधियाना में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता की आज सुबह दो बाइक सवारों से गोली मारकर हत्या कर दी. संघ का कार्यकर्ता सुबह शाखा से लौट रहा था. पुलिस का कहना है कि रवींद्र को काफी करीब से गोली मारी गई है. हमलावरों की अभी पहचान नहीं हो पाई है.

गोसाईं संघ के प्रचारक थे. वे लुधियाना में संघ का कार्य देख रहे थे. गौरतलब है कि पिछले साल एक अन्य वरिष्ठ संघ के नेता की जालंधर सिटी में काफी व्यस्त इलाके में ब्रिगेडियर जगदीश गगनेजा को बाइक सवार दो युवा लोगों ने गोली मार दी थी. पुलिस अभी तक इन हत्यारों का पता नहीं लगा पाई है. इस हमले में गगनेजा, जो पंजाब संघ की इकाई के वरिष्ठ उपाध्यक्ष थे, गंभीर रूप से घायल हो गए थे और बाद में अस्पताल में उन्होंने दम तोड़ दिया था.