पटना: बिहार के नवादा जिले के सीतामढ़ी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ चार लड़कों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है

पुलिस के अनुसार, पुरनाडीह गांव की रहने वाली एक लड़की की धनगांव गांव के रहने वाले गुड्डु कुमार से पुरानी जान पहचान थी. आरोप है कि मंगलवार शाम 14 वर्षीय लड़की को गुड्डु दीवाली के नाम पर उपहार देने के बहाने से पास के ही एक बाजार ले गया और वहां से उसे लखौरा पहाड़ी ले आया जहां उसके तीन दोस्त मौजूद थे। सबने उसे जकड़ लिया और पांचों युवकों ने बारी-बारी से उसके साथ मिलकर गैंगरेप किया। युवकों ने दुष्कर्म का वीडियो बना लिया और जब लड़की बेहोश हो गई तो छोड़कर फरार हो गए। घटना नवादा जिले के सीतामढ़ी ओपी क्षेत्र के लखौरा पहाड़ी की है। पुलिस ने आरोपी चार युवकों में से तीन को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन मुख्य आरोपी अभी पुलिस की पकड़ में नहीं आया है। उसकी तलाश की जा रही है।

पीड़िता ने बताया कि होश आने के बाद वह अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद घटना की सूचना सीतामढ़ी पुलिस को दी गई.