नई दिल्ली : दिवाली पर कंपनियां ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर पेश कर रही हैं. देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल की तरफ से ग्राहकों के लिए एक बार फिर से खास ऑफर पेश किया गया है. एयरटेल ने सोमवार को 'द ऑनलाइन स्टोर' की शुरुआत की. इस स्टोर के माध्यम से कंपनी प्रीमियम स्मार्टफोन को काफी आकर्षक दामों पर उपभोक्ताओं को मुहैया कराएगी. यहां ग्राहकों को आकर्षक अग्रिम भुगतान विकल्पों के साथ मोबाइल उपलब्ध होंगे. इस पर इंस्टेंट क्रेडिट वेरिफिकेशन एंड फाइनेंसिंग और मंथली प्लान पैकेज पेश किया है.

स्टोर की शुरुआत के मौके पर ऑनलाइन स्टोर पर iPhone-7 और iPhone-7+ को पेश किया है. आने वाले दिनों में एयरटेल के स्टोर पर सभी प्रमुख ब्रांड के फोन उपलब्ध होंगे. 32 GB वाले iPhone-7 को कंपनी ने 7777 रुपये की राशि पर पेश किया है. 7777 रुपये का डाउन पेमेंट करने के बाद आपको 2,499 रुपये की 24 किश्तें देनी होंगी. साथ ही कंपनी 30GB का 4G डाटा प्लान भी दे रही है.

इस प्लान के तहत लोकल, एसटीडी और नेशनल रोमिंग अनलिमिटेड फ्री होगी. इसी के साथ की तरफ से दुर्घटना और सुरक्षा बीमा भी मुहैया कराया जा रहा है. कंपनी ने बताया कि यह उसके 'प्रोजेक्ट नेक्स्ट' कार्यक्रम का हिस्सा है. कंपनी की योजना इसमें 2,000 करोड़ रुपये निवेश की है.

कंपनी के वैश्विक सीआईओ और निदेशक (इंजीनियरिंग) हरमीन मेहता ने कहा कि यह कंपनी की ओर से अपने ग्राहकों को एक नयी डिजिटल पेशकश है. एयरटेल की ऑनलाइन स्‍टोर सर्विस अभी देश के 21 शहरों में शुरू किया गया है. आने वाले दिनों में अन्‍य दूसरे शहरों में भी यह सर्विस शुरू की जाएगी.

एयरटेल ने अपने ऑनलाइन स्‍टोर के लिए एपल इंक, एचडीएफसी बैंक, क्‍लाइक्‍स कैपिटल, सेयांस टेक्‍नोलॉजी, ब्राइटस्‍टार टेलिकम्‍युनिकेशंस और वॉल्‍कन एक्‍सप्रेस के साथ पार्टनरशिप की है.