गुवाहाटी: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 टी-20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच गुवाहाटी के बारसापारा स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। भारत ने बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया 119 रन का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 8 विकेट से मैच जीत लिया। टीम के लिये बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए ऑनरीकेज ने अर्धशतक जड़ा। उन्होंने 46 गेंदों में नाबाद 62 रन बनाये। वहीं ट्रेविस हेड ने 34 गेंदों में 48 रन बनाये। इस मैच के लिये बेहरेनडोर्फ को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

ऑस्ट्रेलिया के लिए डेविड वॉर्नर ओपनिंग करने आये। वो 2 रन बनाकर बुमराह की गेंद पर आउट हो गये। वहीं फिंच 8 रन बनाकर भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर आउट हो गये।

भारत के लिये गेंदबाजी करते हुए भुवनेश्वर कुमार ने 3 ओवर 9 रन देकर 1 विकेट झटका। वही बुमराह ने 3 ओवर में 25 रन देकर 1 विकेट झटका। इस मैच में टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज कुछ खास नहीं कर पाये। कुलदीप यादव ने 4 ओवर में 46 रन देकर एक भी विकेट हासिल नहीं किया। चहल ने 3.3 ओवर में 29 रन दे दिये। हालांकि हार्दिक ने 2 ओवर में 13 रन ही दिये।

टीम इंडिया का पहला विकेट रोहित शर्मा के रूप में गिरा। रोहित 8 रन बनाकर बेहरेनडोर्फ की गेंद पर आउट हुये। इनके ठीक बाद कप्तान विराट कोहली भी बिना रन बनाये बेहरेनडोर्फ की गेंद पर आउट हो गये। कोहली के आउट होते ही मनीष पांडे भी 6 रन बनाकर बेहरेनडोर्फ की गेंद पर आउट हो गये। इसके बाद धवन भी 2 रन बनाकर बेहरेनडोर्फ की गेंद पर चलते बने।

धवन के बाद महेन्द्र सिंह धौनी बल्लेबाजी करने आये। उन्होंने 16 गेंदों में 13 रन बनाये और फिर जाम्पा की गेंद पर आउट हो गये। धौनी के आउट होने के ठीक बाद जाधव 27 रन बनाकर जाम्पा की गेंद पर आउट हो गये। भुवनेश्वर कुमार 1 रन बनाकर कुल्टर नाइल की गेंद पर आउट हुये। वहीं हार्दिक पांड्या 25 रन बनाकर स्टोयनिस की गेंद पर पवेलियन लौटे।