आगरा: समाजवादी पार्टी के महासचिव आजम खान ने आज योगी आदित्यनाथ पर सीधा वार करते हुए सवाल किया कि हम श्रीराम और श्री कृष्ण जी को अपना आदर्श मानते हैं, क्या योगी जी मोहम्मद साहब को अपना आदर्श मानते हैं? आगरा में पार्टी के 10वें राष्ट्रीय सम्मेलन को संबोधित करते हुए आज़म खां ने नरेंद्र मोदी को बादशाह और योगी को छोटा बादशाह कहा। उन्होंने कहा कि यूपी की सरकार, सरकार नहीं सर्कस है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार की आम इंसानों के बीच कोई मान्यता नहीं है।

आजम खान ने कहा, यूपी के विकास को अखिलेश जी ने जो रफ्तार दिया था, उस पर छोटे बादशाह ने ब्रेक लगा दिया है। नई सरकार बने 6 महीने गुजर चुके हैं, लेकिन लोगों को बताने में फेल हो चुकी है, कि यूपी में कोई सरकार है।

उन्होंने कहा बीजेपी सरकार बस इसी में उलझी है कि कौन हमारा पूर्वज है कौन पूर्वज नहीं है। योगी पर तंज कसते हुए आजम ने कहा कि छोटे बादशाह कहते हैं कि मुगल हमारे पूर्वज नहीं है।

आजम खान ने मोदी सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि गुजरात के कातिलों के हाथ में आज सरकार है, जो गरीब के मुंह से निवाला छीनकर बादशाह ने पने दोस्तों को सौंप दिया। आजम ने कहा कि हनीप्रीत ने अपने बादशाह राम रहीम को आज कहां पहुंचा दिया और बादशाह (मोदी) अपने मनप्रीत में देश को नर्क में धकेल दिया है।