नई दिल्ली: एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पिछले दिनों एक टीवी चैनल पर रितिक रोशन पर कई आरोप लगाए थे। उस समय रितिक रोशन ने इनका जवाब नहीं दिया था, लेकिन अब उन्होंने कंगना के खिलाफ पुलिस में 29 पेज की शिकायत दर्ज कराई है। इस शिकायत में कंगना के खिलाफ कई आरोप हैं।

सूत्रों के अनुसार रितिक ने अपने फोन और लेपटॉप पुलिस को सौंपे हैं। रितिक की ओर से उनके वकील महेश जेठमलानी द्वारा की गई शिकायत में लिखा है कि कंगना लगातार उनका पीछा कर रही थीं और उन्होंने रितिक को अपना इंटरनल लवर बताया। इसमें ये भी लिखा है कि अपनी शिष्टता दिखाते हुए रितिक ने कंगना के सभी ईमेल को इग्नोर कर दिया था। साथ ही कंगना पर सेक्सुअली इक्स्प्लिसिट मेल भेजने के आरोप भी लगाए।

इस 29 पेज के शिकायत पत्र में रितिक के सलाहकार ने लिखा है कि रितिक और कंगना के प्रोफेशनल रिश्ते रहे हैं। उन्होंने अपनी और अपने पिता की बर्थडे पार्टी में कंगना को उसी तरह बुलाया था, जैसे इंडस्ट्री के अन्य लोगों को बुलाया। उन्होंने कंगना की ओर से भेजे उन आरोपों को भी बेबुनियाद बताया जिनमें कहा गया कि रितिक ने कंगना का जज्बाती और दिमागी तौर पर शोषण किया है। उधर, कंगना की टीम की ओर से कहा गया है कि ये केस बंद हो चुका है, लेकिन मुंबई पुलिस ने कंफर्म किया है कि ये केस अभी बंद नहीं हुआ है।